Suryakumar Yadav को लेकर नॉकआउट मैच से पहले रोहित ने कही बड़ी बात, जान उड़ जाएंगे विरोधियों के होश

 
Suryakumar Yadav

नई दिल्ली। Suryakumar Yadav: भारत और इंग्लैंड के बीच कल होने वाले मैच से पहले आज कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित किया। जहां रोहित ने कई अमह मुद्दों पर बात की। इस दौरान रोहित से सूर्याकुमार यादव के बारे में भी सवाल पूछा गया। जहां रोहित की जमकर तारीफ की। रोहित से प्लेइंग 11 के बारे में पूछा गया जहां उन्होंने खुल कर प्लेइंग 11 के बारे में भी बात की।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

सूर्या ऐसे ही अग्रेसिव खेलते हैं
रोहित शर्मा ने सुर्यकुमार यादव को लेकर कहा, सूर्या ज्यादा बोझ लेकर नहीं चलते हैं। वो ऐसी ही बल्लेबाजी करते हैं। टीम का स्कोर चाहे 10 रन पर 2 विकेट हो या 100 रन पर 2 विकेट सूर्या हर हाल में अपना ही गेम खेलते हैं।

सूर्या अग्रेसिव हैं और वो इसी तरीके से ही खेलते हैं। जिसके चलते सूर्या को पिछले साल भी वर्ल्डकप स्क्वॉड में शामिल किया गया था। सूर्या तब से अब तक भारत के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए आए हैं। वो ऐसे ही बेखौप खलते रहेगे।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

सूर्याकुमार यादव (Suryakumar Yadav)
सूर्याकुमार यादव ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अब तक 5 मैच खेले हैं। जिनमें उन्होंने 75 के एवरेज के साथ 225 रन बनाए हैं। सुर्याकुमार यादव के नाम इन पांच मैचों में तीन धमाकेदार अर्धशतक भी शामिल हैं। वर्ल्ड कप में सूर्या सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में तीसरे नंबर हैं।

  • सूर्या ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 10 गेंदों में 2 चौकों के साथ 150 की स्ट्राइक रेट से 15 रन बनाए थे।
  • नीदरलैंड के खिलाफ सूर्या ने 25 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के के साथ 51 रन की आतिशी पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 204 का रहा।
  • सूर्या ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुश्किल स्थिति में टीम संभालते हुए 40 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्कों के साथ 68 रन ठोक लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ दिया।
  • सूर्या ने बांग्लादेश के खिलाफ भी 30 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 14 गेंदों का सामना किया और 187।50 की बेहतरीन स्ट्राइक रेट से 4 चौके भी कूटे।
  • SKY यहीं नहीं रूके उन्होंने अपने अंतिम मैच में गदर मचा दिया। उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी ने जिम्बाब्वे को बैकफुट पर ला दिया। सूर्या ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 52 गेंदों में 6 चौके और 6 छक्कों के साथ 61 रन ठोक डाले। इस दौरान सूर्या का स्ट्राइक रेट 244 का रहा था।

इस शानदार फॉर्म के बाद अगर सूर्याकुमार यादव इंग्लैंड के खिलाफ चल जाते हैं। तो वो अकेले अपने दम पर इंडिया को फाइनल में पहुंचा सकते हैं। सूर्या से टीम के साथ-साथ भारतीय फैंस को भी बहुत उम्मीदें होंगी।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

कब और कहां होगा इंग्लैंड भारत का मुकाबला
भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल (T20 World Cup 2022 Semi Final) में इंग्लैंड के साथ दो-दो हाथ करती हुई नजर आएगी। इंडिया इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच फाइनल में जगह बनाने के लिए जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी। ये मैच 10 नवंबर को एडिलेड ओवल में खेजा जाएगा। ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच का प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ ही जियो टीवी जैसी मोबाइल लाइव टीवी ऐप पर भी मैच देख सकते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web