Asia Cup 2022: 'करो या मरो' के मैच में Sri Lanka के खिलाफ कैसी हो सकती है Team India की प्लेइंग इलेवन, जानिए

 
Team India

एशिया कप 2022 का दूसरा सुपर 4 मैच आज भारत को खेलना है, जो टीम इंडिया के लिए करो या मरो वाला है। इस मैच में श्रीलंका के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है। इस बारे में जान लीजिए। 

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप 2022 के सुपर 4 चरण का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा, जो भारत के लिए करो या मरो की स्थिति वाला है, जबकि श्रीलंका की टीम के लिए इस मैच के मायने काफी हैं। अगर श्रीलंका की टीम जीत जाती है तो फाइनल में पहुंचने के चांस ज्यादा होंगे। वहीं, भारतीय टीम हार जाती है तो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। ऐसे में जान लीजिए कि दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है। 

यह खबर भी पढ़ें: World का सबसे Dangerous Border, बिना गोली चले हो गई 4000 लोगों की मौत, कुछ रहस्‍यमय तरीके से हो गए गायब

भारत की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं। दीपक हुड्डा को बाहर बैठना पड़ सकता है। उनकी जगह आर अश्विन या अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है। वहीं, आवेश खान या रवि बिश्नोई में से किसी एक को ही खेलना का मौका मिलेगा। इसके अलावा कोई भी बदलाव टीम में होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। एक बार फिर से दिनेश कार्तिक प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन 
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन/अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान/रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

श्रीलंका की टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो कुछ बदलाव टीम में होने की संभावना है। हालांकि, श्रीलंका की टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ अच्छी क्रिकेट खेली थी। ऐसे में ऐसे में बदलाव की गुंजाइश कम नजर आती है, लेकिन टीम इंडिया की मजबूत लाइनअप को देखते हुए श्रीलंका अपनी बेस्ट इलेवन मैदान पर उतारेगी। हालांकि, सवाल वही है कि महेश थीक्षना और प्रवीण जयविक्रमा में कौन खेलेगा। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन
पथुम निसानका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असलंका, दनुष्का गुणाथिलका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षना/प्रवीण जयविक्रमा, असिथा फर्नांडो और दिलशान मदुशंका।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web