Asia Cup 2022: पूर्व क्रिकेटर Amit Mishra ने कर दी पाकिस्तानी अभिनेत्री की बोलती बंद, जाने क्या कहा अमित ने

 
amit misra

अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच बुधवार को एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। आखिरी ओवर तक चले इस मैच में पाकिस्तान की जीत हुई, लेकिन इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर बज़ बना रहा। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा की इस दौरान पाकिस्तानी अभिनेत्री से बहस भी हो गई।

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में बुधवार (7 सितंबर) को हुए मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराया। इस नतीजे के साथ ही भारत एशिया कप से आधिकारिक रूप से बाहर हो गया। मैच को लेकर गज़ब का माहौल बना रहा, सोशल मीडिया पर भी कई तरह के ट्रेंड्स देखने को मिले। पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा का एक ट्वीट भी इस दौरान सुर्खियों में बना रहा, जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी अभिनेत्री को मुंहतोड़ जवाब दिया।

पाकिस्तान-अफगानिस्तान का मैच जब शुरू हुआ, तब अमित मिश्रा ने ट्वीट किया कि अगर आज अफगानिस्तान जीत जाती है तो वह पूरे हफ्ते अफगानी चाप खाएंगे। इस ट्वीट के जवाब में पाकिस्तान की अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने लिखा कि बेचार मिश्रा को अब पूरा हफ्ता गाय के गोबर पर बिताना पड़ेगा। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

इसी ट्वीट का रिप्लाई करते हुए अमित मिश्रा ने लिखा कि मेरा पाकिस्तान आने का कोई भी प्लान नहीं है। अमित मिश्रा का यह ट्वीट ज़बरदस्त तरीके से वायरल हुआ और फैन्स को बड़ा मज़ा आया। इस ट्वीट पर पाकिस्तानी अभिनेत्री ने भी जवाब दिया और लिखा कि इसके लिए पाकिस्तान क्यों आना है, क्या भारत में गाय का गोबर खत्म हो गया है। 


टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा के सोशल मीडिया पर ट्वीट ज़बरदस्त तरीके से वायरल होते हैं। उससे पहले भी वह कई ऐसे ट्वीट कर चुके हैं जो वायरल होते रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

गौरतलब है कि अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच जो मैच हुआ उसपर भारत के फैन्स भी नज़र बनाए हुए थे। अगर मैच में अफगानिस्तान जीत जाता तो भारत के एशिया कप में बने रहने के चांस बने रहते। हालांकि, पाकिस्तान ने इस मैच में बाजी मार ली और अपनी जगह फाइनल में पक्की कर ली।

अगर एशिया कप की बात करें तो टीम इंडिया का सफर यहां पर खत्म हो गया है। भारत ने पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ अपना मैच गंवा दिया था, जिसके बाद उसका फाइनल में पहुंचना मुश्किल हुआ है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web