Asia Cup 2022 Final, PAK vs SL: पाकिस्तान ने टॉस जीतकर श्रीलंका को दिया बल्लेबाजी करने का न्योता, ये है खिलाडी है प्लेइंग 11 में

 
 Asia Cup 2022 Final

नई दिल्ली। PAK vs SL Playing XI: एशिया कप (Asia Cup 2022) का खिताबी मुकाबला आज (रविवार) को खेला जाएगा। इस मुकाबले में श्रीलंका और पाकिस्तान (PAK vs SL) के बीच भिड़ंत होगी। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में शाम 7: 30 बजे से शुरू होगा। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर श्रीलंका को दिया बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है। 

बता दें कि, दुबई की पिच पर जिस भी टीम ने चेज किया है उसे अक्सर जीत मिली है। यहां 162 का औसत पहली बार का स्कोर है। सपाट होने के कारण इस पिच पर बल्लेबाजों को मदद मिलेगी। वहीं श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का आखिरी मुकाबला शुक्रवार को खेला गया इस मैच में श्रीलंका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। बता दे कि एशिया कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है। जबकि श्रीलंका ने कोई बदलाव नहीं किया।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

अगर हम एशिया कप में श्रीलंका और पाकिस्तान के प्रदर्शन की बात करें तो श्रीलंका के इस टूर्नामेंट में बेहतरीन आंकड़े हैं। बता दें कि श्रीलंका एशिया कप में शुरुआत से ही पाकिस्तान पर भरी पड़ी है और पाकिस्तान की तुलना में श्रीलंका सबसे ज्यादा बार एशिया कप के खिताबी मुकाबले पर अपना कब्ज़ा जमाया है। एशिया कप के सुपर-4 के अंतिम मुकाबले में श्रीलंका के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए यह मुकाबला जीता था।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

PAK vs SL Playing 11: दोनों टीमों की प्लेइंग 11
श्रीलंका (प्लेइंग इलेवन):
पाथुम निसंका, कुसल मेंडिस, दनुष्का गुणतिलक, धनंजय डी सिल्वा, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वणिंदो हसारंगा, चमीका करुणारत्ने, प्रमोद मदशन, महीश तीक्षणा, दिलशान मदुशंका।

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): मोहम्मद रिजवान (डब्ल्यू), बाबर आजम (सी), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, आसिफ अली, हारिस रऊफ, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web