अर्शदीप सिंह और हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ाई! जानिए कितनी गंभीर है चोट

 
hardik pandya and suryakumar yadav

Hardik Pandya Arshdeep Singh: भारतीय टीम इस समय श्रीलंका के खिलाफ अपने ही घर में तीन टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है। इसके पहले मैच में टीम इंडिया ने रोमांचक अंदाज में 2 रनों से जीत दर्ज की। मंगलवार (3 जनवरी) को हुए इस मैच में भारतीय टीम के लिए कप्तान हार्दिक पंड्या और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने टेंशन बढ़ा दी है।

 

मुंबई। Hardik Pandya Arshdeep Singh: भारतीय टीम इस समय श्रीलंका के खिलाफ अपने ही घर में तीन टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है। इसके पहले मैच में टीम इंडिया ने रोमांचक अंदाज में 2 रनों से जीत दर्ज की। मंगलवार (3 जनवरी) को हुए इस मैच में भारतीय टीम के लिए कप्तान हार्दिक पंड्या और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने टेंशन बढ़ा दी है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तानी कर रहे हार्दिक पंड्या पहले ही मैच में चोटिल हो गए। जबकि युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप मुकाबले से पहले ही बीमारी के कारण प्लेइंग-11 से बाहर रहे थे। उनकी जगह शिवम मावी को डेब्यू का मौका मिला था। अब फैन्स जानना चाह रहे होंगे कि दोनों की स्थिति क्या है?

यह खबर भी पढ़ें: 7 दिनों की विदेश यात्रा में फ्लाइट-होटल पर खर्च सिर्फ 135 रुपये!

अगले मैच में दोनों के खेलने की उम्मीद
बता दें कि पंड्या ने मैच के बाद खुद ही अपडेट देते हुए कहा है कि उनको क्रैम्प आया है। यह सिर्फ ठीक से नींद पूरी नहीं कर पाने और पानी की कमी से हुआ है। पंड्या ने यह भी संकेत दिए हैं कि वह अभी ठीक महसूस कर रहे हैं। यानी अगले मैच में खेलने की उम्मीद है। 

जबकि अर्शदीप को लेकर बीसीसीआई ने कहा था कि उन्हें बुखार है और वह पूरी तरह से ठीक नहीं हैं। यानी यहां भी उम्मीद कर सकते हैं कि अगले मैच में वह भी खेलते नजर आ सकते हैं। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार (5 जनवरी) को पुणे में खेला जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

अपनी चोट को लेकर पंड्या ने दिया अपडेट
मैच के बाद हार्दिक पंड्या ने चोट को लेकर कहा, 'यह सिर्फ ऐंठन (क्रैम्प) है। अब मुझे इसकी आदत हो गई है। मगर जब मैं मुस्कुरा रहा होता हूं, तो समझो सबकुछ ठीक है। मैं ठीक से सो नहीं पाया था। पानी भी सही मात्रा में नहीं पिया था।'


यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

इस तरह मैच में चोटिल हुए हार्दिक पंड्या
बता दें कि पहले टी20 मैच के 11वें ओवर में हार्दिक को चोट लगी थी। तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की चौथी बॉल पर भानुका राजपक्षा ने हवा में शॉट खेला था। फील्डिंग कर रहे हार्दिक ने यह कैच आसानी से ले लिया, लेकिन इसी दौरान उनके दाएं पैर में चोट लग गई। उन्हें क्रैम्प आ गया। इसके बाद हार्दिक को मैदान से बाहर ले जाया गया।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

तब उप-कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कप्तानी संभाली। हालांकि बाद में पंड्या फिर मैदान पर आए और अपनी शानदार रणनीति से मैच जिताया। हार्दिक पंड्या के कैच लेने और चोटिल होने का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि पंड्या किस तरह से चोटिल हुए हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web