इंदिरा रसोई में मिले गुणवतापूर्ण भोजन, आमजन के लिए लगे मेन्यू बोर्ड और रेट लिस्ट 

शहर के पार्कों में सफाई की व्यवस्था हो सुनिश्चित बस डिपो परिसर में यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता हो इंतजाम

 
इंदिरा रसोई में मिले गुणवतापूर्ण भोजन, आमजन के लिए लगे मेन्यू बोर्ड और रेट लिस्ट 

सीकर। सीकर के कलेक्टर डॉ अमित यादव ने रविवार को सीकर में मारू पार्क, बस डिपो परिसर, बस डिपो परिसर में संचालित इंदिरा रसोई, राधाकिशनपुरा स्थित सरकारी आवास समेत कई इलाकों का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला कलेक्टर अमित यादव ने संबंधित अधिकारियों को इन स्थानों पर आमजन के लिए उचित व्यवस्था के लिए निर्देश दिए हैं।

यह खबर भी पढ़ें: इस मंदिर में कभी नहीं की जाती है भगवान की पूजा, वजह जानकर आप भी रह जाएंगें दंग

जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव ने बस डिपो परिसर में संचालित इंदिरा रसोई में भोजन की गुणवत्ता की जांच के लिए यहां भोजन किया। इस दौरान जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव ने इंदिरा रसोई के संचालकों को निर्देशित किया है कि प्रतिदिन बनने वाले खाने की लिस्ट (मेन्यू) और रेट लिस्ट आमजन के लिए हॉल में चस्पा की जाए। जिससे कि आमजन को भोजन और उसकी मात्रा की जानकारी मिल सके। इसके बाद जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव ने बस डिपो परिसर में चौकी का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने समस्त पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया है कि रोडवेज में सफर करने वाले हर यात्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी सुनिश्चित हो। साथ ही बस डिपो परिसर में निगरानी भी रखी जाए। जिससे कि आपराधिक गतिविधियां नहीं हो सके। एस के हॉस्पिटल के सामने संचालित जिला क्लब में भी डॉक्टर अमित यादव ने निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने क्लब परिसर में समुचित व्यवस्थाएं रखने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है।

वही मारू पार्क का निरीक्षण कर जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव ने कहा कि शहर के पार्कों में आमजन की आवाजाही बनी रहती है। ऐसे में यहां हर समय सफाई की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए। इसके साथ ही पार्क के आसपास सड़कों की मरम्मत भी हो। जिससे कि पार्क में आने जाने वाले आमजन को कोई समस्या न हो। 

यह खबर भी पढ़ें: बैलगाड़ी में सवार बरातियों संग पालकी से ससुराल पहुंचा दूल्हा, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

इसके बाद जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव राधाकिशनपुरा इलाके में सरकारी आवासीय कॉलोनी में पहुंचे। जहां उन्होंने इलाके औचक  निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने इलाके में जलभराव और विभिन्न समस्याओं को लेकर कॉलोनी वासियों से बातचीत भी की। जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव ने वहां रहने वाले निवासियों को आश्वासन दिया कि सभी समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द पूरा कर दिया जाएगा। इसके साथ ही कॉलोनी में खाली परिसर में पार्क विकसित किया जाएगा। कलेक्टर अमित यादव ने कहा कि यह कार्य पूरे होने के बाद जब कोई भी व्यक्ति इस कॉलोनी में आएगा तो उसे बड़ी खुशी होगी। इस मौके पर सहायक प्रशासनिक अधिकारी हरिराम बुनकर, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कनिष्ठ सहायक रोहिताश कुमार, पीडब्ल्यूडी विभाग के एईएन मंगलचंद समेत कई अधिकारी और कॉलोनीवासी मौजूद रहे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web