13 सितम्बर 2022 का राशिफल : आज सूर्य के समान चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानिए क्या है आपका राशिफल

आज का राशिफल 

 
13 सितम्बर 2022 का राशिफल : आज सूर्य के समान चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानिए क्या है आपका राशिफल

मेष : धैर्य और शांति से समस्या का समाधान करें। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास के कारण सफलता आपके निकट होगी। सामाजिक सीमाएं भी बढ़ेगी और आपका उदार व्यवहार आपके लिए सम्मानजनक रहेगा। कोई बड़ा निवेश करने के लिए भी समय उत्तम है। प्रेम और संतान की स्थिति लगभग सही है।

वृषभ : आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा। आपकी सूझबूझ से कारोबार में अच्छा लाभ मिलेगा। परिजनों और मित्रों से भरपूर सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के योग हैं। योजना अनुसार कार्य करने से सफलता मिलेगी।  प्रेम और संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। व्‍यापार लगभग ठीक रहेगा। 

मिथुन : कार्यक्षेत्र में छोटी-छोटी बातों को गंभीरता से लें। बदलते परिवेश के कारण जो नई नीतियां बनी हैं, वे आपके लिए फायदेमंद साबित होंगी। निकट संबंधियों से संबंध मधुर रहेंगे। बाहरी गतिविधियों पर समय बर्बाद न करें क्योंकि कोई उचित परिणाम प्राप्त नहीं होगा। आय में अचानक बढ़ोत्‍तरी होगी लेकिन आय के मार्ग को ध्‍यान में रखें। 

कर्क : आज का दिन सामान्य रहेगा। अपने करियर को लेकर चिंतित रहेंगे, लेकिन पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह बखूबी कर सकेंगे। बिना कारण ही मन बेचैन रहेगा, जिससे किसी काम में मन नहीं लगेगा। शांति के लिए योग और ध्यान करने की कोशिश करें। प्रेम, संतान की स्थिति अच्‍छी रहेगी। व्‍यापार प्रभावित दिख रहा है। 

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी परम्परा: यहां सिर्फ जिंदा ही नहीं बल्कि मर चुके लोगों की भी की जाती है शादी

सिंह : आज आपकी पिछले कुछ समय से चली आ रही समस्या का समाधान होगा और राहत व आराम मिलेगा। आप पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने अन्य कार्यों पर भी ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे। दोपहर का समय थोड़ा प्रतिकूल है। धर्म में अत्‍यधिक न डूबें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम-संतान की स्थिति अच्‍छी है। 

कन्‍या : आज का दिन अच्छा रहेगा। कारोबार में आर्थिक लाभ के प्रबल योग हैं। सामाजिक कार्यों में सुयश मिलेगा और समाज में प्रतिष्ठा व प्रभाव की बढ़ोतरी होगी। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान मध्‍यम, व्‍यापार लगभग ठीक रहेगा। लाल वस्‍तु का दान करें।

तुला : लाभ के नए रास्ते भी मिल सकते हैं। इस समय ग्रह स्थिति आपके पक्ष में है। इसका सम्मान करो। किसी करीबी रिश्तेदार को भी वहां किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। कभी-कभी अति आत्मविश्वास की वजह से आप परेशानी हो सकती है। प्रेम-संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापार करीब-करीब ठीक है। बजरंग बली की अराधना करें।

वृश्चिक : आज का दिन अच्छा रहेगा। कारोबार में अच्छा मुनाफा रहेगा। पारिवारिक सुख और धन में बढ़ोतरी होगी। समाज के कार्यों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे। नौकरी में प्रमोशन के योग बन सकते हैं। शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। बुजुर्गों का आशीर्वाद रहेगा। 

यह खबर भी पढ़ें: इस गांव में लोग एक-दुसरे को सीटी बजाकर बुलाते हैं, जो लोग सीटी नहीं बजा पाते...

धनु : आज का समय आपको सुखद महसूस कराएगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। अपनों के बीच समय बिताने से आध्यात्मिक खुशी मिलेगी। विदेश जाने वाले बच्चों से संबंधित कार्यवाही भी शुरू की जा सकती है। हुकुम में उचित संबंध बनाए रखना आवश्यक है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान मध्‍यम, व्‍यापार ठीक चलेगा।

मकर : आज का दिन अच्छा रहेगा। कारोबार में लाभ प्राप्ति के योग हैं। आर्थिक निवेश फायदेमंद होगा। धन संबंधित कार्य पूरे होंगे। मानसिक शांति की तलाश में अध्यात्म से जुडऩे का मौका मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति ठीक है। व्‍यापार लगभग ठीक है। 

कुंभ : भाइयों से संबंध मधुर होंगे। पिछले कुछ समय से की गई मेहनत का अब सही परिणाम मिला है। बाधाओं के बावजूद आप अपने महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान मध्‍यम, व्‍यापार भी मध्‍यम दिख रहा है। हरी वस्‍तु पास रखें।

मीन : आज का दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। कारोबार में नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। अच्छी दिनचर्या की वजह से अपने स्वास्थ्य में सुधार आएगा, लेकिन बाहर का खाना खाने से आपको बचना होगा। पूंजी निवेश अभी न करें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है। काली वस्‍तु का दान करें।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web