Winter Vacation: शीतलहर का प्रकोप जारी, जयपुर में इस तारीख तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, खोलने पर होगी कठोर कार्रवाई, देखें आदेश

यह आदेश जिले के समस्त राजकीय एवं गैर राजकीय विद्यालयों पर लागू होगा। 
 
Winter Vacation: शीतलहर का प्रकोप जारी, जयपुर में इस तारीख तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, खोलने पर होगी कठोर कार्रवाई, देखें आदेश

जयपुर। देश के विभिन्न राज्यों में ठंड को देखते हुए सर्दी की छुट्टियों की घोषणा की जा चुकी है। यूपी, बिहार, झारखंड, राजस्थान जैसे राज्यों के कुछ जिलों में दिसंबर से विंटर वेकेशन शुरू हो गई थी। बढ़ती ठंड को देखते हुए ज्यादातर जिलों में विंटर वेकेशन को आगे बढ़ाने के निर्देश दे दिए गए हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

हाल ही में राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। सर्दी के प्रकोप को देखते हुए जयपुर के जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने एक आदेश जारी करके जयपुर जिले में कक्षा एक से 8वीं तक दिनांक 14 जनवरी तक शीतकालीन अवकाश घोषित कर दिया है। यह आदेश जिले के समस्त राजकीय एवं गैर राजकीय विद्यालयों पर लागू होगा। 

a

साथ ही आदेश की अवहेलना करने वाले विद्यालयों पर नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी। जिला कलेक्ट्रेट में विद्यालयों की शिकायत के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। कलक्ट्रेट के कंट्रोल रूप में 0141-2704293 पर शिकायत की जा सकेगी।

यह खबर भी पढ़ें: Life Hack : खाने से एक्स्ट्रा चिकनाई निकालने का ये धांसू जुगाड़ देख हैरान हो जाओगे आप भी! , देखे Video

हालांकि इस दौरान टीचर्स को स्कूल आना होगा और जो परीक्षाएं चल रही हैं, उनका समय भी पहले की तरह रहेगा। सवाई मानसिंह स्टेडियम जयपुर में गणतंत्र दिवस की प्रस्तुति देने वाले विधार्थी पूर्वाभ्यास हेतु उपस्थित रहेंगे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web