Invest Rajasthan Summit 2022: स्टार्टअप, पर्यटन तथा एग्रो बिजनेस सहित विभिन्न थीम पर होगा सत्रों का आयोजन

सत्रों को अधिक से अधिक रोचक बनाया जाए- मुख्य सचिव
 
Invest Rajasthan Summit 2022: स्टार्टअप, पर्यटन तथा एग्रो बिजनेस सहित विभिन्न थीम पर होगा सत्रों का आयोजन

जयपुर। मुख्य सचिव उषा शर्मा ने कहा कि इन्वेस्टमेंट राजस्थान समिट 2022 में होने वाले सत्रों को रोचक बनाया जाए जिससे लो गों की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित हो सकें।

शर्मा बुधवार को यहां शासन सचिवालय में इन्वेस्टमेंट राजस्थान समिट की तैयारियों को लेकर हुई बैठक को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि समिट में उद्योग, स्टार्टअप इकोसिस्टम, फ्यूचर रेडी सेक्टर में निवेश की संभावनाएं, पर्यटन के माध्यम से आर्थिक वृद्धि, प्रवासी राजस्थानी तथा एग्रो बिजनेस सहित विभिन्न थीम पर सत्रों का आयोजन होगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सत्रों कि समय सीमा का ध्यान रखें साथ ही सत्रों से संबंधित राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर के प्रभावशाली वक्ताओं को बुलाया जाए।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

इस दौरान उद्योग विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव वीनू गुप्ता ने प्रस्तुतीकरण के माध्यम से इन्वेस्टमेंट राजस्थान समिट की तैयारियों की विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर कृषि विभाग के प्रमुख शासन सचिव दिनेश कुमार, पर्यटन विभाग की प्रमुख शासन सचिव गायत्री ए. राठौड़, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के सचिव आशुतोष ए. टी. पेडणेकर, मुख्यमंत्री के सचिव गौरव गोयल, प्रवासी राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त धीरज श्रीवास्तव सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web