पंजाब नेशनल बैंक में घुसे 4 नकाबपोश लुटेरे, सायरन बजते ही उलटे पांव भागे

बैंक मैनेजर ने बदमाशों का पीछा किया। बैंक के गेट से निकलकर बदमाश बाइक की तरफ दौड़े।

 
पंजाब नेशनल बैंक में घुसे 4 नकाबपोश लुटेरे, सायरन बजते ही उलटे पांव भागे

भरतपुर। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में 4 नकाबपोश लुटेरे घुस गए। सहायक मैनेजर ने मामला भांप लिया। जैसे ही चारों बदमाश बैंक में आए सहायक मैनेजर धीर सिंह मीणा ने अपने पैर के नीचे लगा सायरन बजा दिया। बैंक में अफरा-तरफी मच गई। सायरन सुनकर चारों बदमाश बाहर बाइक की ओर भागे। बैंक मैनेजर मनोज ने बदमाशों का पीछा किया। बैंक के गेट से निकलकर बदमाश बाइक की तरफ दौड़े। बैंक में मौजूद कुछ ग्राहकों ने भी हिम्मत दिखाई और वे बदमाशों के पीछे दौड़ पड़े। मैनेजर ने पीछा किया तो पलटकर उस पर दो फायर कर दिए। वो बाल-बाल बचे। मामला भरतपुर के सेवर थाना इलाके का है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

बदमाशों के जाते ही मैनेजर मनोज ने सेवर थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। तुरंत पूरे इलाके में नाकाबंदी कराई गई। फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की गई। फिलहाल कोई लुटेरा पकड़ में नहीं आया है। सेवर थाना अधिकारी अरुण कुमार ने कहा कि बैंक के मैनेजर से लूट की कोशिश की सूचना मिली थी। जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

नेशनल हाईवे-21 स्थित लुधावई शाखा के मैनेजर मनोज गुप्ता ने बताया कि गुरुवार दोपहर में एक ही बाइक पर चार बदमाश आए। एक ने हेलमेट लगा रखा था। बाकी तीन ने चेहरे नकाब से ढंक रखे थे। बैंक के सामने बदमाशों ने बाइक खड़ी की और अंदर घुस आए। पीछा करते हुए मनोज बदमाशों के 5 फीट पास तक पहुंच चुके थे कि एक बदमाश ने देसी पिस्टल तानकर फायर कर दिया। मैनेजर जान बचाकर पीछे की ओर भागे। बदमाश इतना हड़बड़ा गए कि उनसे बाइक गिर गई। उसे उठाने के बजाय वे इधर-उधर भागने का मौका देखने लगे। दूसरे बदमाश ने दोबारा फायर किया और एक बदमाश ने बाइक उठाकर स्टार्ट कर ली। सभी बदमाश बाइक पर बैठे और अलहना इलाके की तरफ फरार हो गए।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web