राजस्थान: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, मां-बेटे की मौत, पांच घायल

 
accident

जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले में बुधवार को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से टकराने और फिर पुलिया पर गिरने से एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के समय कार की रफ्तार 150 किमी प्रति घंटे थी।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

गुजरात के पालनपुर निवासी मां-बेटे की दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार सभी पालनपुर के रहने वाले थे और गुजरात से उत्तर प्रदेश के देवबंद जा रहे थे। हादसा इतना भयानक था कि कार हवा में उछलकर पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। सुबह क्रेन से कार को उठाया गया।

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब छह बजे हादसे की सूचना मिली। अधिकारी मौके पर गए तो कार मौजपुर के पास हाईवे की पुलिया से लटकी मिली। लोगों ने गंभीर रूप से घायलों को कार से बाहर निकाला और बाद में उन्हें अलवर रेफर कर दिया गया। एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

पुलिस ने बताया कि कार करीब 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलाई जा रही थी। चालक को गाड़ी चलाते समय झपकी आ गई थी। हादसे में 45 वर्षीय रशीदा की मौके पर ही मौत हो गई। उनके 25 वर्षीय बेटे अहमद ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web