मुंबई टू कराची... पाकिस्तान वापसी होगी सीमा हैदर की! कट गया सचिन की प्रेमिका का टिकट

 
Seema Haider

सीमा हैदर के नाम पाकिस्तान का टिकट कट चुका है। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। दूसरी तरफ इनकी कहानी पर फिल्म बनाने वाले अमित जानी ने गुलाम हैदर को भारत बुलाया है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान से अपने चार बच्चों को लेकर भागी सीमा हैदर का पाकिस्तान का टिकट कट गया है। तो ऐसे में ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या सीमा वाकई में पाकिस्तान लौट जाएगी? ये टिकट सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी के एक नेता ने शेयर किए हैं। ट्विटर पर समाजवादी पार्टी के नेता अभिषेक सोम ने टिकट की तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ ही उन्होंने उस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है, जो सीमा और सचिन की कहानी पर बनने वाली है।

विज्ञापन: "जयपुर में JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स आगरा रोड, मैन हाईवे पर उपलब्ध, कॉल 9314188188

अभिषेक ने टिकट और फिल्म के पोस्टर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, '#SeemaHaider देश के गद्दारों को हिंदुस्तान में रहने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी, अपनी हीरोइन को लेकर पाकिस्तान चले जाइए। अमित जानी देश के अंदर हिंदू मुस्लिम दंगा कराना चाहता है।'

यह खबर भी पढ़ें: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी

अभिषेक सोम ने शेयर किए टिकट (तस्वीर- ट्विटर)

गुलाम हैदर को भेजा निमंत्रण
खबर है कि डायरेक्टर प्रोड्यूसर अमित जानी सीमा की कहानी पर फिल्म बना रहे हैं। उन्होंने सीमा के पहले पति गुलाम हैदर को भी भारत आने का निमंत्रण भेजा है। फिल्म का नाम 'कराची टू नोएडा' रखा गया है। उन्होंने फिल्म के लिए ऑडिशन भी लिए हैं। उन्होंने सीमा के पति गुलाम हैदर को दिल्ली या मुंबई आने को कहा है।

अमित जानी ने वीडियो जारी कर कहा कि वो फिल्म के लिए सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर से बात करना चाहते हैं। वो सीमा के बारे में अधिक से अधिक जानकारी जुटाना चाहते हैं। गुलाम से कहा गया है कि अगर वो भारत नहीं आ सकते तो उनका राइटर सऊदी अरब जा सकता है। उनकी राय ले सकता है। गुलाम सीमा से जुड़ी जानकारियां दे सकते हैं, जो फिल्म के लिए अहम साबित हो सकती हैं। 

सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजने वाला टिकट वायरल (तस्वीर- ट्विटर)

यह खबर भी पढ़ें: 'मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उसे नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है'

अमित जानी का कहना है कि देश और दुनिया के लोग सचिन और सीमा की कहानी जानना चाहते हैं। इसके लिए 50-60 मॉडल्स के ऑडिशन लिए गए। युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

From around the web