Martyr's Day: तेलंगाना सीएम ने कहा, महात्मा गांधी के आदर्शों की भारत को तत्काल जरूरत!

सीएम ने कहा कि सभी को गांधी के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए ताकि रास्ते में आने वाली बाधाओं को पार कर जीत के तट पर पहुंच सकें।

 
Martyr's Day: तेलंगाना सीएम ने कहा, महात्मा गांधी के आदर्शों की भारत को तत्काल जरूरत!

नई दिल्ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के आदर्शों की भारत में तत्काल आवश्यकता है, जिन्होंने उनका धर्म जाति और धर्म के बावजूद सभी वर्गों के लोगों की भलाई की वकालत की। मंत्री ने यह बात 30 जनवरी (शहीद दिवस) पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए कही। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अखंडता और एकता को बनाए रखने के लिए अपना जीवन न्यौछावर करने वाले महात्मा गांधी देश की समृद्धि के लिए हमेशा मार्गदर्शक रहेंगे। उन्होंने कहा कि सभी को गांधी के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए ताकि रास्ते में आने वाली बाधाओं को पार कर जीत के तट पर पहुंच सकें। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा कि हम गांधीजी की इच्छा को पूरा करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी शादी: दो महिलाओं ने एक ही लड़के से कर ली शादी, वजह जानकर आप भी रह जाओगे हैरान

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य मंत्री के टी रामाराव ने भी महात्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि आज ही के दिन 75 साल पहले स्वतंत्र भारत में गोडसे के रूप में आतंकवाद पहली बार प्रकट हुआ था। उन्होंने कहा, "महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि पर, हमें याद रखना चाहिए कि बापू को हम जो सर्वश्रेष्ठ श्रद्धांजलि दे सकते हैं, वह है शांति और सांप्रदायिक सद्भाव के उनके मूल्यों का पालन करना।"

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web