Karnataka : कर्नाटक भाजपा ने सिद्धारमैया के खिलाफ आरोपों वाला वीडियो किया शेयर, यहां जानिए...

केपीसीसी प्रमुख डी.के. शिवकुमार ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि वीडियो फर्जी है।
 
Karnataka : कर्नाटक भाजपा ने सिद्धारमैया के खिलाफ आरोपों वाला वीडियो किया शेयर, यहां जानिए...

नई दिल्ली। भाजपा ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पार्टी नेताओं से पार्टी की रैली में हिस्सा लेने के लिए 500 रुपये देकर लोगों को लाने को कहा। बीजेपी की कर्नाटक इकाई द्वारा ट्विटर पर जारी किए गए वीडियो में, कांग्रेस के राज्य नेताओं के साथ बस में यात्रा कर रहे सिद्धारमैया यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

वीडियो में, सिद्धारमैया को केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष सतीश जारकीहोली, विधायक लक्ष्मी हेब्बलकर और एमएलसी चन्नाराज हट्टीहोली के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब का है। ऐसा प्रतीत होता है कि विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की "प्रजा ध्वनि" बस यात्रा के हिस्से के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा हाल ही में बेलागवी की यात्रा के दौरान कब्जा कर लिया गया था, जो मई में निर्धारित हैं।

यह खबर भी पढ़ें: पत्नी घमंडी ना हो जाए... तो इसलिए 200 करोड़ मिलने की बात पति ने किसी को नहीं बताई!

वीडियो शेयर कर प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस नेता की आलोचना की है। राज्य कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "यह सच नहीं है, हम किसी को प्रोत्साहित नहीं कर रहे हैं, और हमें पैसे देने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि हमें ऐसी आदत नहीं है।" बेलगावी में, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा, "कांग्रेस के पैसे देने और लोगों को लाने के बारे में कुछ भी नया या अप्रत्याशित नहीं है; यह परंपरा है। लोग इसके बारे में जानते हैं और यह उनकी परंपरा का हिस्सा है। कांग्रेस की ओर से इस तरह का व्यवहार सिर्फ पता लगना।" 

यह खबर भी पढ़ें: लोगों के पसीने छूटे अफ्रीका के सुलेमान की हाइट नापने में, इतना लंबा टेप भी पड़ गया छोटा!

हालांकि, केपीसीसी प्रमुख डी.के. शिवकुमार ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि वीडियो फर्जी है और रैलियों में भाग लेने के लिए पैसे देकर लोगों को लाने की पार्टी की आदत नहीं है। इस बीच, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने आरोप लगाया कि इस घटना में कोई नई या आश्चर्यजनक बात नहीं है और लोगों को भुगतान पर लाने की प्रथा कांग्रेस लंबे समय से करती आ रही है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web