Sonali Phogat के फार्महाउस से कहां गया लग्जरी फर्नीचर, महंगी कारों का भी कोई सुराग नहीं

 
sonali phogat

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की मौत के बाद हिसार स्थित उनके फार्महाउस में लगा महंगा फर्नीचर और कारें गायब हैं। अब सवाल उठ रहा है कि सोनाली की मौत के बाद कारें और दूसरा सामान कहां गायब हो गया? सोनाली को ड्रग्स देने वाला पीए सुधीर सांगवान सोनाली को हिसार से गुरुग्राम क्यों शिफ्ट कराना चाह रहा था?

नई दिल्ली। Sonali Phogat Murder Case:  रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' से फेम पाने वाली हरियाणा की सोनाली फोगाट की रहस्यमयी मौत के बाद सवाल थमने का नाम नहीं ले रहे। अब एक नई बात सामने आई है। तकरीबन 110 करोड़ की संपत्ति की मालकिन सोनाली के फार्महाउस में लगा महंगा फर्नीचर और महंगी गाड़ियां उनकी मौत के बाद गायब हैं। साथ ही सवाल उठा रहा है कि सोनाली फोगाट को पीए सुधीर सांगवान हिसार से गुरुग्राम क्यों शिफ्ट कराना चाहता था? सुधीर ने पुलिस की पूछताछ में सोनाली को ड्रग्स देने की बात भी कबूली है।

हिसार के सिरसा और राजगढ़ रोड बाईपास के बीच गांव ढंढूर में जमीन की कीमत करीब 7-8 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है। यहां करीब 96 करोड़ रुपये की जमीन के अलावा सोनाली के रिजॉर्ट की कीमत करीब 6 करोड़ बताई गई है। इसके अलावा संत नगर में करीब 3 करोड़ का आवास और दुकानें हैं। सोनाली फोगाट के पास स्कॉर्पियो सहित 3 गाड़ियां थीं, जो अब गायब हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

इस मामले की जांच कर रही गोवा पुलिस ने पीए सुधीर सांगवान की नजर सोनाली की प्रॉपर्टी पर होने का दावा किया था। गोवा पुलिस का कहना है कि सोनाली की करोड़ों की प्रॉपर्टी पर सुधीर की पैनी नजर थी। वह हर कीमत पर सोनाली का एक फार्महाउस 20 साल के लिए लीज पर लेना चाहता था। जिसके एवज में मात्र 60 हजार रुपये हर साल देकर वह यह डील पक्की करना चाहता था।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

क्या है गुरुग्राम कनेक्शन?
गुरुग्राम के सेक्टर-102 के गुडगांव ग्रीन्स में सुधीर सांगवान ने एक फ्लैट किराये पर ले रखा है। 22 अगस्त को सोनाली और सुधीर गुरुग्राम के इसी फ्लैट से गोवा जाने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकले थे। सुधीर ने किराए पर लिए इस फ्लैट के रेंट एग्रिमेंट में अपनी पत्नी के साथ रहने की बात कही थी और पत्नी के नाम पर सोनाली फोगाट का नाम लिखवाया था।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

हिसार में गोवा पुलिस ने ली तलाशी
सोनाली फोगाट केस में जांच के लिए हिसार आई गोवा पुलिस ने यहां चार दिन तक छानबीन की है। सोनाली के संत नगर आवास में दो बार गोवा पुलिस ने छानबीन की। इस छानबीन में पुलिस के हाथ सोनाली फोगाट की तीन डायरी लगी हैं। परिवार के सदस्यों के मुताबिक, इन डायरियों में सिर्फ सोनाली फोगाट के भाषण, पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के फोन नंबर और कुछ खर्चों का लेखा-जोखा है। गोवा पुलिस टीम लॉकर को सील करने के अलावा इन डायरियों को अपने साथ ले गई।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web