Vande Bharat Accident: तीसरी बार हादसे का शिकार हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, गाय के टकराने से ट्रेन का अगला हिस्सा टूटा

दुर्घटना के कुछ देर बाद मुंबई-गांधीनगर वंदे भारत एक्सप्रेस को गंतव्य के लिए रवाना किया गया। 
 
Vande Bharat Accident: तीसरी बार हादसे का शिकार हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, गाय के टकराने से ट्रेन का अगला हिस्सा टूटा

गांधीनगर। गुजरात के वलसाड़ में एक बार फिर वंदे भारत सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन हादसे का शिकार हो गई। गुजरात के अतुल स्टेशन के पास शनिवार सुबह ट्रेन गाय से टकरा गई। इस हादसे में वंदे भारत ट्रेन का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के थोड़ी देर बाद ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। एक माह में यह तीसरी घटना है। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

रेलवे अधिकारियों ने कहा कि गाय बच नहीं पाई। उन्होंने कहा कि ट्रेन को 15 मिनट के लिए रोके रखा था। अधिकारियों ने घटना पर अपने बयान में कहा, ‘ट्रेन को कोई नुकसान नहीं हुआ है, सिवाय फ्रंट कोच यानी ड्राइवर कोच के नोज कोन कवर पर नुकसान के अलावा। ट्रेन सुचारू रूप से चल रही है। इस पर जल्द से जल्द ध्यान दिया जाएगा।’


ट्रेन की रफ्तार ज्यादा होने से झटके के साथ एक बोगी भी अलग हो गई। दुर्घटना के कुछ देर बाद मुंबई-गांधीनगर वंदे भारत एक्सप्रेस को गंतव्य के लिए रवाना किया गया। हादसा आज सुबह 8 बजकर 17 मिनट पर हुआ। उस वक्त ट्रेन अतुल रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी। दुर्घटना के बाद ट्रेन करीब 26 मिनट स्टेशन पर खड़ी रही। यह करीब 8.43 बजे गंतव्य के लिए रवाना हुई। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

तीसरी बार हुआ हादसा
उन्होंने बताया कि ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। इससे पहले 6 अक्टूबर को गुजरात के वटवा और मणिनगर रेलवे स्टेशनों के बीच मुंबई से गांधीनगर जाते समय इस ट्रेन की चपेट में आने से चार भैंसों की मौत हो गई थी। अगले दिन 7 अक्टूबर को हुई इसी तरह की दूसरी घटना में ट्रेन मुंबई जाते समय गुजरात के आणंद के पास एक गाय से टकरा गई थी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

"जयपुर में निवेश का अच्छा मौका, जमीन में निवेश के लिए"

JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स JAIPUR, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

From around the web