VIDEO: बीच सड़क पर बैठ गंदे पानी से नहाने लगी कांग्रेस विधायक, देखने जुटी भीड़, जानिए क्या है वजह...

मई महिने में इस सड़क का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था लेकिन अब तक इस पर काम शुरू नहीं हुआ है।

 
Congress MLA Deepika Pandey

रांची। झारखंड की सियासत किसी न किसी कारण से हमेशा सुर्खियों में रहती है। ताजा मामला है की राष्ट्रीय राजमार्ग-133 की मरम्मत की मांग को लेकर कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह गोड्डा में जल सत्याग्रह पर बैठ गई हैं। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण और मरम्मत का कार्य केंद्र के अधीन है। मई महिने में इस सड़क का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था लेकिन अब तक इस पर काम शुरू नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि सड़क की हालत खराब होने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी परेशानी को दिखाने के लिए वो ऐसा कर रही हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी परम्परा: यहां सिर्फ जिंदा ही नहीं बल्कि मर चुके लोगों की भी की जाती है शादी

महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने आज एक अनोखा प्रदर्शन किया। अपने क्षेत्र में पड़ने वाले गोड्डा-पीरपैंती राष्ट्रीय राजमार्ग-133 को बनाने की मांग को लेकर वो बीच सड़क पर जमे पानी में बैठ गई। वहां जमे गंदे पानी से नहाने लगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि लंबे समय से केवल आश्वासन ही मिल रहा है, लेकिन अब तक सड़क नहीं बन पाई है।


कांग्रेस विधायक के जल सत्याग्रह पर बैठने का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वो एक सड़क पर मौजूद हैं, जहां घुटने तक पानी लगा है। वहां कई अन्य लोग भी मौजूद हैं। अचानक वो जलमग्न सड़क के बीच में बैठ जाती हैं। इसके बाद उनके हाथ में एक बर्तन भी नजर आ रहा है। जिससे वो सड़क का पानी अपने ऊपर डाल रही हैंं।

यह खबर भी पढ़ें: इस गांव में लोग एक-दुसरे को सीटी बजाकर बुलाते हैं, जो लोग सीटी नहीं बजा पाते...

भाजपा सांसद पर लगाया आरोप
प्रदर्शन के दौरान दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि यह नेशनल हाईवे की सड़क है। इसे बनाने की जिम्मेदारी सांसद की होती है, लेकिन सांसद निशिंकात दुबे जी ने अभी तक इस ओर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि महगामा, मेहरमा और ठाकुरगंगति प्रखंड में सड़क दुर्दशा के लिए सांसद निशिकांत दुबे जिम्मेवार हैं। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web