VIDEO: मेडिकल स्टोर पर ORS लेने गए युवक की हार्ट अटैक से मौत, CCTV फुटेज में कैद हुई घटना

गिरने से पहले यह युवक स्टोर पर खड़े-खड़े कई बार घबराहट और बेचैनी से परेशान होकर अपने सीने को सहलाता नजर आया। 
 
VIDEO: मेडिकल स्टोर पर ORS लेने गए युवक की हार्ट अटैक से मौत, CCTV फुटेज में कैद हुई घटना

चंड़ीगढ़। फरीदाबाद के एक मेडिकल स्टोर पर ORS लेने गए युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। यह पूरी घटना 3 मिनट के CCTV फुटेज में कैद हो गई। गिरने से पहले यह युवक स्टोर पर खड़े-खड़े कई बार घबराहट और बेचैनी से परेशान होकर अपने सीने को सहलाता नजर आया। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

जैसे ही वह गिरा मेडिकल स्टोर संचालक ने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा। बाद में युवक की मौत हो गई। कुछ लोगों ने मेडिकल शॉप चलाने वाले पर ही गलत दवा देने का आरोप लगाया, लेकिन बाद में वीडियो सामने आने से यह साफ हो गया कि संजय ने कोई दवा ली ही नहीं थी। वह दवा लेने से पहले ही गिर गया था।


यह खबर भी पढ़ें: OMG: 83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए विदेश से पहुंची पाकिस्तान

रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक का नाम संजय था। उसकी उम्र 23 साल थी। वह उत्तर प्रदेश के एटा का रहने वाला था। बुधवार को घबराहट के कारण दवा लेने मेडिकल स्टोर गया। जहां उसने ORS मांगा। दुकानदार ने करीब ढाई मिनट तक दूसरे ग्राहकों को दवाएं दीं। इसके बाद जब वह संजय से पैसे लेकर दवा देने लगा, तो संजय गिर गया। दुकान संचालक ने उसे गिरने से बचाने की कोशिश की, लेकिन वह संभल नहीं सका। दुकानदार दौड़कर उसे उठाने गया, जब वह नहीं उठा तो उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web