Tunisha suicide case: तुनिषा सुसाइड केस में शीजान खान की फैमिली आई सामने, कहा- वनिता बेटी को कंट्रोल करती थी, जानिए पूरा मामला...

शीजान की फैमिली ने कहा, विनिता शर्मा शीजान पर झूठे आरोप लगा रही हैं।
 
तुनिषा सुसाइड केस में शीजान खान की फैमिली आई सामने, कहा- वनिता बेटी को कंट्रोल करती थी, जानिए पूरा मामला...

नई दिल्ली। तुनिषा सुसाइड केस में पहली बार शीजान खान की फैमिली सामने आई। उसकी मां और बहनों ने तुनिषा की मां वनिता के सभी आरोपों को खारिज कर दिया। शीजान की फैमिली ने कहा, विनिता शर्मा शीजान पर झूठे आरोप लगा रही हैं। हम कभी भी किसी पर धर्म बदलने को लेकर दबाव नहीं डाल सकते हैं। हमने उसे हिजाब पहनने के लिए कभी फोर्स नहीं किया। बहनों ने कहा, हम उसको जानते थे। वो हमें बड़ी बहन मानती थी। 4 जनवरी को उसका बर्थडे है, हम इसके लिए सरप्राइज प्लानिंग कर रहे थे। पिता की मौत के बाद तुनिषा ने कभी अपना जन्मदिन ठीक से नहीं मानाया था। हम तुनिषा को सिर्फ 5 महीने से जानते हैं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

उन्होंने आगे कहा, अगर हम उसे दरगाह ले गए तो क्या उसका कोई फोटो है। शीजान ने थप्पड़ मारा तो क्या उसका कोई सबूत है। जहां तक बात उर्दू की है तो शूटिंग के दौरान उर्दू बोलनी पड़ती है। हमारी एक बच्ची चली गई और अब वनिता जी चाहती हैं कि हमारा बच्चा भी आत्महत्या कर ले। तुनिषा टीवी सीरियल्स में काम करना नहीं चाहती थी। वह दुनिया देखना चाहती थी। तुनिषा के परिवार के साथ संबंध ठीक नहीं थे। मां वनिता ने जन्मदिन पर तुनिषा का मोबाइल तोड़ दिया था। तुनिषा के पास पैसों की कमी रहती थी। वनिता तुनिषा को कंट्रोल करती थी।

यह खबर भी पढ़ें: Intersting: लड़की ने किया 25000 KM का सफर, बॉयफ्रेंड से मिलने के बाद किया ये काम

शीजान के वकील ने तुनिषा के मां के ऊपर बड़ा पलटवार करते हुए कहा है कि तुनिषा की मां अपनी बेटी का मानसिक शोषण करती थी। वनीता ने तुनिषा का गला दबाने की भी कोशिश की थी। तुनिषा के तथाकथित मामा पवन शर्मा पहले तुनिषा के ही मैनेजर थे लेकिन जरूरत से ज्यादा फाइनेंसियल हस्तक्षेप की वजह से उन्हें तुनिषा ने चार साल पहले ही निकाल दिया था। तुनिषा अपने पैसों को लेकर मां के सामने गिड़गिड़ाती थी। तुनिषा के चंडीगढ़ के रहने वाले अंकल संजीव कौशल के भड़काने पर तुनिषा की मां वनीता ने तुनिषा का फोन तोड़ दिया था। संजीव कौशल का नाम सुनते ही तुनिषा पैनिक हो जाती थी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web