दर्दनाक हादसा: जालंधर में ट्राला की चपेट में आई दो कार, एक कार में सवार सभी बचे तो दूसरी में सवार सभी की मौत

वीडियो में दिख रहा है कि हाईवे पर आ रहा ट्राला अचानक एक मोड़ के पास टर्न लेता है।

 
दर्दनाक हादसा: जालंधर में ट्राला की चपेट में आई दो कार, एक कार में सवार सभी बचे तो दूसरी में सवार सभी की मौत

पंजाब। देश में तेज रफ़्तार से गाड़ी चलने के कारण आये दिन हादसे बढ़ते जा रहे है। अब पंजाब के जालंधर में ट्राला पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे का वीडियो सामने आया है, यह कब हुआ, अभी पता नहीं चला है। घटना जालंधर के माहिलपुर चौक की है। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। वीडियो में दिख रहा है कि हाईवे पर आ रहा ट्राला अचानक एक मोड़ के पास टर्न लेता है। बजरी भरी होने के कारण संतुलन खोता है और पलट जाता है। जिसकी वजह से सामने की तरफ से आ रही दो कारें चपेट में आ जाती हैं।

यह खबर भी पढ़ें: महिलाएं अपने पतियों को उनके नाम से क्यों नहीं पुकारती? जानिए वजह

हादसे में एक कार (पीबी-06एबी-1297) में सवार माता-पिता और उनके बेटे की दबने से मौत हो गई। दूसरी कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन इसमें सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए। सारी घटना हाईवे पर लगे कैमरों में भी कैद हो गई। ट्राला का ड्राइवर मेजर सिंह हादसे के बाद फरार हो गया।

यह खबर भी पढ़ें: पुरुष और महिला को ये काम कभी नहीं करना चाहिए, वरना जाना पड़ेगा नरक

हादसे वाले पति-पत्नी बटाला से अपने बेटे के साथ गढ़शंकर जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए। जिसके बाद बहराम पुलिस ने ट्राला ड्राइवर मेजर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तो वही पुलिस ने मौके पर जेसीबी मशीन मंगवा कर कार में दबे तीन लोगों के शव बाहर निकाले गए। जेसीबी से ट्राला को खींच कर बंद प़ड़े हाईवे को खुलवाया। पुलिस मौके से फरार हुए ड्राइवर को ढूंढ रही है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web