जम्मू-कश्मीर/ घाटी में एक और गैर-कश्मीरी पर हुआ आतंकवादी हमला, मजदूर को मारी गोली

पुलिस ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

 
जम्मू-कश्मीर/ घाटी में एक और गैर-कश्मीरी पर हुआ आतंकवादी हमला, मजदूर को मारी गोली

श्रीनगर। घाटी में एक और गैर-कश्मीरी पर शुक्रवार को आतंकवादी हमला किया गया। पुलवामा में आतंकियों ने एक मजदूर को गोली मार दी। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

मजदूर का नाम मुनीरुल इस्लाम है और वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। तो वही जम्मू-कश्मीर के शोपियां में बीते मंगलवार को ग्रेनेड अटैक हुआ। यह हमला शोपियां के मनिहाल बाटपोरा इलाके में कश्मीरी पंडित के घर पर हुआ। ग्रेनेड हिंदुओं की कॉलोनी को टारगेट कर फेंका गया था, लेकिन यह CRPF की गाड़ी पर जा गिरा। इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

आपको बता दे आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही कश्मीर में टारगेटेड किलिंग कि घटनाएं बढ़ी हैं, जिसमें खास तौर पर आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों, प्रवासी कामगारों और यहां तक कि सरकार या पुलिस में काम करने वाले उन स्थानीय मुस्लिमों को भी सॉफ्ट टागरेट बनाया है, जिन्हें वे भारत का करीबी मानते हैं। तो वही खुफिया एजेंसियों के मुताबिक टारगेटेड किलिंग पाकिस्तान की कश्मीर में अशांति फैलाने की नई योजना है। माना जा रहा है कि इसका मकसद, आर्टिकल 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास की योजनाओं पर पानी फेरना है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web