TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने टी स्टॉल पर बनाई चाय, वीडियो शेयर कर लिखा- किसे पता कि मैं कहां पहुंच जाऊं

सोशल मीडिया पर लोग उन्हें पीएम की रेस में शामिल होने पर बधाई दे रहे हैं।
 
TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने टी स्टॉल पर बनाई चाय, वीडियो शेयर कर लिखा- किसे पता कि मैं कहां पहुंच जाऊं

नई दिल्ली। TMC सांसद महुआ मोइत्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे सड़क के किनारे एक टी स्टॉल पर चाय बना रही हैं। उन्होंने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्शन लिखा, चाय बनाने में हाथ आजमाया। किसे पता कि मैं कहां पहुंच जाऊं। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

सोशल मीडिया पर लोग उन्हें पीएम की रेस में शामिल होने पर बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया, बहुत जल्द पीएम बनने की बधाई। दरअसल, पश्चिम बंगाल में हाल ही में पंचायत चुनाव होने हैं। ऐसे में टीएमसी सांसद 2023 में शुरू हुई बंगाल सरकार की योजना दीदिर सुरक्षा कवच का लिए प्रचार कर रही हैं। यह वीडियो महुआ के लोकसभा क्षेत्र कृष्णानगर का है।


महुआ टी स्टॉल पर एक के बर्तन में चीनी डालती हैं, फिर वे चाय उबालने लगती हैं। बाद में चाय की टपरी का मालिक उनसे बर्तन वापस ले लेता है। महुआ मोइत्रा के वीडियो पर भाजपा के पूर्व नेता और नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते चंद्र कुमार बोस ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि आप जानती हैं कि यह आपको कहां ले जाएगा। 

यह खबर भी पढ़ें: पक्षी जो बिना रुके उड़ता रहा 13,560 किलोमीटर, बना दिया एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड, जाने इसके बारे में

वहीं, सोशल मीडिया पर यूजर्स भी महुआ के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स उन्हें पीएम की रेस में शामिल होने की बधाई दे रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने TMC सांसद को 'एमबीए चायवाली' कहा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपने शीर्ष नौकरी के लिए एक बॉक्स चेक किया है अब जुमलों पर हाथ आजमाएं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web