TMC MLA ने दिया विवादित बयान, कहा 10 मिनट लगेंगे, चार देसी बम फेंकेंगे, बड़ी बातें करने वाले भागते नजर आएंगे

TMC विकास चाहती है, हिंसा नहीं। हमारी पार्टी प्यार और करुणा की भाषा बोलती है, बर्बरता की नहीं।

 
TMC MLA Madan Mitra

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के TMC विधायक मदन मित्रा ने बीते दिन बीजेपी पर विवादित बयान दिया है। मित्रा ने अपने निर्वाचन क्षेत्र कमरहाटी में जनसभा में कहा कि 13 सितंबर को सचिवालय मार्च के दौरान हिंसा में शामिल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को ठीक करने में महज 10 मिनट लगेंगे। हम एक बाइक पर दो लड़के भेज सकते हैं, जो चार देसी बम फेंकेंगे। इससे बड़ी-बड़ी बातें करने वाले लोग भागते नजर आएंगे। 

यह खबर भी पढ़ें: इस गांव में लोग एक-दुसरे को सीटी बजाकर बुलाते हैं, जो लोग सीटी नहीं बजा पाते...

उन्होंने बाद में बात को संभालते हुए कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी की नीतियों का बदला लेने के पक्ष में नहीं है। हम केवल बीजेपी को यह बताना चाहते हैं कि TMC क्या कर सकती है, लेकिन हम उस हद तक नहीं जाएंगे। इस तरह की कार्रवाई का कोई मतलब नहीं है। ऐसा करना अच्छी बात नहीं है। TMC विकास चाहती है, हिंसा नहीं। हमारी पार्टी प्यार और करुणा की भाषा बोलती है, बर्बरता की नहीं।

मित्रा ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने सरकारी संपत्तियों पर हमला किया। TMC और प्रशासन को धमकी दी। अगर पार्टी के उच्चाधिकारियों से कोई निर्देश मिलता है तो गुंडागर्दी और बर्बरता में शामिल लोगों को पीटने में समय नहीं लगेगा। TMC हमलावरों के रूप में दोगुनी ताकत से जवाबी कार्रवाई कर सकती है। 

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी परम्परा: यहां सिर्फ जिंदा ही नहीं बल्कि मर चुके लोगों की भी की जाती है शादी

साथ ही मित्रा के बयान पर बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने कहा TMC नेता इस तरह की टिप्पणियां इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वे आम लोगों का समर्थन खो रहे हैं। TMC केवल कुछ ही दिनों की है। वहीं बीजेपी विधायक श्रीरूपा मित्रा चौधरी ने कहा कि मित्रा को ऐसे बयान देने की आदत है। हमने उन्हें पहले भी इस तरह के बयान देते हुए देखा है। वह जो कहते हैं उस पर प्रतिक्रिया देना बेकार है। वे अपनी नौटंकी के लिए जाने जाते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web