Hyderabad Stadium में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच की टिकट बिक्री के दौरान मची भगदड़, पुलिस ने की लाठीचार्ज, जानिए पूरा मामला..

टिकट खरीदने के लिए बुधवार रात 3 बजे से ही क्रिकेट फैंस स्टेडियम के बाहर पहुंचने लगे। 
 
Hyderabad Stadium

नई दिल्ली। हैदराबाद स्टेडियम में गुरुवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी-20 मुकाबले की टिकट बिक्री के दौरान भगदड़ मच गई। इसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है। यह मैच 25 सितंबर को होना है। इसकी टिकट बिक्री गुरुवार सुबह 10 बजे शुरू होनी थी। टिकट खरीदने के लिए बुधवार रात 3 बजे से ही क्रिकेट फैंस स्टेडियम के बाहर पहुंचने लगे। सुबह होते ही भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उसे काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसके बाद भगदड़ मच गई। इससे पहले भी कटक में टिकट बिक्री के दौरान भगदड़ मच चुकी है। इसी साल 12 जून को बाराबती स्टेडियम में भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज के दूसरे टी-20 मैच की टिकट बिक्री के दौरान भी भगदड़ मची थी। यहां दो महिलाओं का लड़ते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

आपको बता दे हैदराबाद के फैंस लंबे समय से इंटरनेशनल मैच का इंतजार कर रहे हैं। यहां करीब 3 साल बाद इंटरनेशनल मुकाबला होने जा रहा है। हैदराबाद में पिछला इंटरनेशनल मैच दिसंबर 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला गया था। वह मैच भी टी-20 फॉर्मेट में था। कुछ फैंस ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर टिकट बिक्री में धांधली के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सभी टिकट की बिक्री नहीं की जा रही थी।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

एक फैन ने कहा, ‘जब हमने अपने मनचाहे स्टैंड का टिकट मांगा तो बताया गया कि सिर्फ 850 रुपए और 1200 रुपए के टिकट ही उपलब्ध हैं। ऐसे कैसे हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) ने सिर्फ इतने ही टिकट बिक्री के लिए रखे? इसमें कोई पारदर्शिता नहीं है। हम HCA से जवाब चाहते हैं।’

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web