SpiceJet ने एयरोब्रिज पर यात्रियों को किया लॉक, पानी के लिए तरसे बुजुर्ग पैसेंजर, जानिए वजह...

यात्रियों को बोर्डिंग गेट पार कराना, अपने यात्रियों को आगे नहीं जाने देना और उन्हें बीच में बंद करना अच्छा नहीं है। 
 
SpiceJet ने एयरोब्रिज पर यात्रियों को किया लॉक, पानी के लिए तरसे बुजुर्ग पैसेंजर, जानिए वजह...

नई दिल्ली। दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट के यात्रियों को एयरोब्रिज पर लॉक कर दिया गया। यह दावा दिल्ली-बेंगलुरु स्पाइसजेट की उड़ान SG 8133 के एक यात्री ने किया है। उसका कहना है कि एयरलाइन ने 10 जनवरी को उड़ान भरने से पहले सभी यात्रियों को बोर्डिंग गेट और विमान के बीच के रास्ते पर बंद कर दिया। ट्रैवल व्लॉगर सौमिल अग्रवाल ने इसका वीडियो शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा, स्पाइसजेट मैं समझता हूं कि कभी कभी उड़ान में देरी हो जाती है। लेकिन यात्रियों को बोर्डिंग गेट पार कराना, अपने यात्रियों को आगे नहीं जाने देना और उन्हें बीच में बंद करना अच्छा नहीं है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

जब यात्रियों ने बोर्डिंग गेट खोलने के लिए कहा, ताकि वे वेटिंग एरिया में वापस आराम कर सकें तो अधिकारियों ने इनकार कर दिया और गायब हो गए। जब सीनियर सिटिजन्स ने पानी मांगा क्योंकि वे वहां एक घंटे से ज्यादा समय से बंद थे, तो अधिकारियों ने उन्हें पानी नहीं दिया और कहा कि गेट खुलते ही फ्लाइट में पानी मांग लेना। जब लोगों ने उनसे पूछा कि इसमें कितना समय लगेगा तो उनके पास कोई जवाब नहीं था। कौन अपने ग्राहकों के साथ ऐसा व्यवहार करता है?

स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने सफाई देते हुए कहा कि नेटवर्क में खराब मौसम के कारण उड़ान में देरी हुई, जिससे क्रू की ड्यूटी की समय सीमा ज्यादा हो गई। इसके बाद यात्रियों से अनुरोध किया गया कि वे एयरोब्रिज पर प्रतीक्षा करें, क्योंकि सुरक्षा जांच पहले ही की जा चुकी थी। उन्होंने यह भी बताया कि एयरलाइन की ओर से उन यात्रियों को पानी परोसा गया था, जो एयरक्राफ्ट के दरवाजे और एयरोब्रिज के पास निचली मंजिल पर थे। 

यह खबर भी पढ़ें: VIDEO: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

वीडियो को बोर्डिंग गेट के बाहर शूट किया गया था, जिसकी पहुंच सीमित थी। उक्त उड़ान के सभी यात्रियों को सर्विस रिकवरी वाउचर दिए किए गए थे। एयरलाइन ने कहा कि बोइंग विमान के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर टर्नअराउंड समय 40-45 मिनट है और इस विशेष उड़ान के लिए, यह औसत टर्नअराउंड समय से लगभग 20 मिनट ज्यादा था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web