Sonali Phogat Murder case: CBI करेगी सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच, जानिए पूरा मामला...

गोवा के CM ने कहा कि लोगों की लगातार डिमांड आ रही थी कि मामले की जांच CBI से करवाई जाये। 

 
Sonali Phogat Murder case: CBI करेगी सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच, जानिए पूरा मामला...

नई दिल्ली। हरियाणा की BJP नेता सोनाली फोगाट के मर्डर की जांच अब CBI करेगी। गोवा सरकार ने इस केस की CBI जांच करवाने का फैसला लिया। और इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय को लेटर लिखा। इस पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी सीबीआई से जांच की सिफारिश कर दी है। गोवा के CM प्रमोद सावंत ने कहा कि लोगों की लगातार डिमांड आ रही थी कि मामले की जांच CBI से करवाई जाये। इसके अलावा सोनाली की बेटी यशोधरा भी लगातार CBI जांच की मांग उठा रही थीं। उन्होंने आगे कहा कि हमें अपनी पुलिस पर पूरा भरोसा है। पुलिस जांच सही दिशा में जा रही है। कई क्लू भी पुलिस को हासिल हुए, लेकिन लोगों और उनकी बेटी की मांग को ध्यान में रखते हुए यह केस अब CBI को दिया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़ें: महिलाएं अपने पतियों को उनके नाम से क्यों नहीं पुकारती? जानिए वजह

दरअसल मामले में CBI जांच के लिए सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को ट्वीट किया था। जिसमें लिखा था कि केस CBI को हैंडओवर किया जाए। मेरी मां को इंसाफ दिलवाया जाए। बता दें कि सोनाली फोगाट का परिवार गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं था। इसलिए वह लगातार CBI से जांच कराने की मांग कर रहे थे।

यह खबर भी पढ़ें: पुरुष और महिला को ये काम कभी नहीं करना चाहिए, वरना जाना पड़ेगा नरक

आपको बता दे सोनाली फोगाट 23 अगस्त को गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत मिली थी। उस समय सोनाली का PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर ही उसके साथ थे। सुधीर ने सोनाली के भाई को फोन करके मौत की सूचना दी और उसके बाद परिवार के सदस्यों के फोन उठाने बंद कर दिए। परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने ही सोनाली का मर्डर किया है। सुधीर की नजर सोनाली की प्रॉपर्टी पर थी। प्रॉपर्टी हड़पने के लिए उसने सोनाली की हत्या की है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web