Sonali Phogat Death Case: सीबीआई की टीम फॉरेंसिक विशेषज्ञ के साथ पहुंची गोवा, 10 घंटे तक खंगाला रिजॉर्ट

गोवा पहुंची सीबीआई की टीम सोनाली फोगाट की मौत से जुड़ी सभी जगहों की जांच पड़ताल कर रही है। 

 
Sonali Phogat Death Case: सीबीआई की टीम फॉरेंसिक विशेषज्ञ के साथ पहुंची गोवा, 10 घंटे तक खंगाला रिजॉर्ट

पणजी। बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले की जांच CBI कर रही है। सीबीआई की एक टीम फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ गोवा के लियोनी ग्रांड रिसॉर्ट पहुंची है। सोनाली फोगाट इसी रिसोर्ट में रुकी थी। जानकारी के अनुसार, मामले की जांच कर रहे CBI अधिकारी 10 घंटे से अधिक समय तक रिसॉर्ट के अंदर रहे और सबूत जुटाने की कोशिश किए।

a

आपको बता दें कि सीबीआई ने 15 सितंबर, 2022 को गोवा पुलिस से सोनाली फोगाट की मौत की जांच अपने हाथों में ले ली। शनिवार को सीबीआई और एक फोरेंसिक टीम उत्तरी गोवा के अंजुना बीच पर स्थित रिसॉर्ट में पहुंची। इसके साथ ही टीम ने वहां से सबूत एकत्र किए।


यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

गोवा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सोनाली फोगाट की मौत के मामले की जांच CBI को सौंपने की प्रक्रिया लगभग खत्म हो चुकी है। उन्होंने कहा कि गोवा पहुंची सीबीआई की टीम सोनाली फोगाट की मौत से जुड़ी सभी जगहों की जांच पड़ताल कर रही है। अधिकारी ने कहा कि टीम ने शनिवार को अंजुना के उस होटल के कमरों का भी निरीक्षण किया, जहां सोनाली फोगाट और उसके सहयोगी ठहरे हुए थे। इन कमरों को गोवा पुलिस ने सील कर रखा था। 

b

सोनाली के भाई वतन ढाका ने बताया कि आज सीबीआई टीम उनके घर आई और सोनाली के बारे में बातचीत की, इसके बाद उसके भाई रिंकू के पास सीबीआई की टीम गई और उससे भी पूरी जानकारी ली। गोवा में सुधीर सांगवान के कमरे में सीबीआई की FSL की टीम जांच कर रही है। 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

कर्लीज में हुई थी सोनाली की मौत
गोवा के कर्लीज रेस्तरां में सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को मौत हुई थी। सोनाली की मौत मामले में परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था। परिवार का कहना था कि गोवा पुलिस मामले में उचित जांच नहीं कर रही है। सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंघमार ने हाल ही में आरोप लगाया था कि गोवा पुलिस पर राजनीतिक प्रभाव है। इसलिए मामले की जांच सीबीआई करे।

c

सोनाली फोगाट के पीए सुधीर और सुखविंदर मुख्य आरोपी हैं। पुलिस ने इस मामले में अभी तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर हत्या का मामला, वहीं रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web