Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट की मौत के मामले में एक और संदिग्ध किरदार आया नज़र, बॉडीगार्ड ने किए कई अहम खुलासे

 
sonali phogat

Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट के बॉडीगार्ड ने बताया कि, उसने कभी भी सोनाली फोगाट को नशे की हालत में नहीं देखा था और उसके सामने कभी भी सोनाली फोगाट ने किसी तरह का कोई नशा नहीं किया।

नई दिल्ली। सोनाली फोगाट की मौत (Sonali Phogat Death Case) के मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब इसी मामले में एक और शख्स का किरदार संदिग्ध नजर आ रहा है। मीडिया में आई ख़बरों के अनुसार, सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने एक शिवम नाम के शख्स को मौत से एक हफ्ते पहले ही सोनाली फोगाट के फार्म हाउस स्थित दफ्तर पर बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर रखा था। शिवम ही सनली के ऑफिस से लैपटॉप और सीसीटीवी रिकॉर्डिंग लेकर गायब हो गया था।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

खबर के अनुसार, गोवा से सोनाली फोगाट जैसे ही मौत की खबर हिसार पहुंची वैसे ही शिवम फार्म हाउस से सीसीटीवी का डीवीआर, लैपटॉप और तमाम जरूरी दस्तावेज लेकर गायब हो गया। सोनाली फोगाट के रिश्तेदार विकास और सचिन फौगाट ने बताया कि उन्हें पूरी आशंका है कि सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट की मौत होते ही शिवम को ये सब सामान समय से गायब करने का निर्देश दिया और इस घटना के बाद से ही शिवम ने अपना नंबर बंद कर रखा है और वो अंडरग्राउंड है। 

सोनाली फोगाट के परिवार के लोगों ने भी शिवम को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उसके घर पर ताला लगा है और शिवम की पत्नी भी गायब है। हालांकि इस मामले में हरियाणा पुलिस ने केस कर रखा है और शिवम की तलाश की जा रही है लेकिन परिवार को लगता है कि डीवीआर में काफी अहम रिकॉर्डिंग्स थी और लैपटॉप में सोनाली फोगाट की संपत्तियों को लेकर जानकारियां थी, जिसे गायब करने का निर्देश सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट की मौत के बाद गोवा से कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को दिया और उसके बाद से ही वो ये सब सामान लेकर गायब हो गया।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

21 तारीख को सोनाली पीए सुधीर सांगवान के साथ गुड़गांव गईं थीं - बॉडीगार्ड  
वहीं हरियाणा पुलिस के द्वारा नियुक्त किए गए सोनाली फोगाट के बॉडीगार्ड ने बताया कि 21 तारीख को सोनाली फोगाट सिर्फ अपने पीए सुधीर सांगवान के साथ गुड़गांव के फ्लैट पर चली गई थीं। जहां पर 1 दिन रुकने के बाद सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने बॉडीगार्ड मनदीप को वापिस हिसार जाने के लिए कहा और 26 तारीख को गुरुग्राम के फ्लैट पर ही मिलने के लिए कहा। बॉडीगार्ड मनदीप ने बताया कि, "इस दौरान दूसरा आरोपी सुखविंदर सोनाली और सुधीर के साथ मौजूद नहीं था और ना ही फ्लैट पर वो दिखाई दिया।" 

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

'कभी भी सोनाली फोगाट को नशे की हालत में नहीं देखा'
मनदीप ने बताया कि, उसने गाड़ी में सफर करने के दौरान सुधीर सांगवान और सोनाली फोगाट की कोई ऐसी बातचीत नहीं सुनी जिससे ऐसे लगता है कि दोनों के बीच कोई तकरार चल रही है। मनदीप ने कहा कि उसने कभी भी सोनाली फोगाट को नशे की हालत में नहीं देखा था और उसके सामने कभी भी सोनाली फोगाट ने किसी तरह का कोई नशा नहीं किया। मनदीप ने कहा कि अब तक उसके बयान हरियाणा पुलिस या गोवा पुलिस की ओर से दर्ज नहीं किए गए हैं। मनदीप ने कहा कि वो पिछले 5 महीने से सोनाली फोगाट के साथ अपनी ड्यूटी दे रहा है। सुखविंदर सोनाली फोगाट और सुधीर संगवान के साथ गुरुग्राम नहीं गया था सिर्फ़ ये तीन लोग ही गुरुग्राम फ़्लैट में गए थे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web