Sonali Phogat Case: सोनाली के ड्राइवर ने किए कई बड़े खुलासे, कहा- करोड़ों की मालकिन के पास नहीं थे बेटी की फीस के भी पैसे

सोनाली के पास चार गाड़ियां थीं लेकिन फिलहाल इनमें से किसी का अता-पता नहीं है। 

 
Sonali Phogat Case: सोनाली के ड्राइवर ने किए कई बड़े खुलासे, कहा- करोड़ों की मालकिन के पास नहीं थे बेटी की फीस के भी पैसे

नई दिल्ली। सोनाली फोगाट मर्डर केस में  लगातार नए राज सामने आ रहे हैं। सोनाली के ड्राइवर उमेद सिंह ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए है। ड्राइवर का आरोप है कि सोनाली का पीए सुधीर सांगवान उनकी कारों को बेच चुका था या फिर अपने नाम ट्रांसफर करा चुका था। परिवार ने भी ऐसी आशंका जता दी है। ड्राइवर ने दावा किया कि सोनाली के सारे पैसे सुधीर के खाते में आते थे। उसने यह तक कहा कि मैडम के खाते में बेटी की फीस भरने तक के पैसे नहीं थे।

सोनाली के पास चार गाड़ियां थीं लेकिन फिलहाल इनमें से किसी का अता-पता नहीं है। यह भी सामने आया है कि कागजों के हिसाब से सोनाली इन गाड़ियों की मालकिन नहीं थी। उनकी एक कार सुधीर सांगवान के नाम पर थी जबकि तीन अन्य का मालिक कोई और था।

यह खबर भी पढ़ें: इस मंदिर में लोग भगवान को चढ़ाते हैं घड़ियां, वजह जानकर आप भी रह जाएंगें हैरान

सोनाली के ड्राइवर उमेद सिंह ने सुधीर सांगवान पर कई आरोप लगाए। वह बोले कि उन्होंने सोनाली की स्कोर्पियो, स्कोडा गाड़ी चलाई थी। सुधीर ड्राइवर से कहता था कि एक मर्सडीज भी है जिसका एक्सीडेंट हो गया है और वह दिल्ली की किसी एजेंसी पर खड़ी है।

ड्राइवर ने आगे बताया कि सोनाली के पास पहले स्कोर्पियो थी। जिसको सुधीर ने 8 लाख रुपये में बेच दिया था और फिर दिल्ली से 3.50 लाख रुपये की सफारी कार खरीदी थी। 

यह खबर भी पढ़ें: बंदरों की वजह से यहां नहीं हो रही लड़कियों की शादी, बारात लाने से भी डरते हैं लोग

'मर्सडीज कार पर था 10-13 लाख का लोन'
ड्राइवर ने बताया कि उसे बाद में पता चला कि मर्सडीज कार पर 10-13 लाख रुपये का लोन था। अक्सर फाइनैंस कंपनी की कॉल आती थी इसलिए सुधीर ने वह कार छिपा दी थी।

'सोनाली के पास आया था स्कूल से फोन'
मैडम के पैसों का सारा काम सुधीर ही देखता था। एक दिन मैं गाड़ी चला रहा था तब मैडम को स्कूल से फोन आया था। स्कूल वालों ने कहा कि आपका चेक बाउंस हो गया है। बेटी की फीस भरने तक के पैसे खाते में नहीं थे। जब से सुधीर आया तब से इसी ने पैसा कमाया है। मैडम के पास कुछ नहीं था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web