Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में एक और DNA रिपोर्ट आई, बाल और हड्‌डी के सैंपल हुए मैच, जानिए पूरा मामला...

पिछले महीने भी एक DNA टेस्ट किया गया था, जिसमें दिल्ली के जंगलों से मिली हड्डियों का मिलान श्रद्धा के पिता से किया गया था। 
 
Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में एक और DNA रिपोर्ट आई, बाल और हड्‌डी के सैंपल हुए मैच, जानिए पूरा मामला...

नई दिल्ली। दिल्ली की श्रद्धा वालकर की हत्या करने और फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े करने के मामले में माइटोकॉन्ड्रियल DNA रिपोर्ट आ गई है। जांच के लिए इन्हें हैदराबाद भेजा गया था। इसमें श्रद्धा के बाल और हड्‌डी के सैंपल मैच होने की पुष्टि हुई है। स्पेशल CP लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि दिल्ली पुलिस को सेंटर फॉर DNA फिंगरप्रिंटिंग एंड डायग्नोस्टिक्स से रिपोर्ट मिल गई है। अब इसके आगे पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

बता दें कि पिछले महीने भी एक DNA टेस्ट किया गया था, जिसमें दिल्ली के जंगलों से मिली हड्डियों का मिलान श्रद्धा के पिता से किया गया था। तब भी DNA मैच कर गया था। पिछले महीने आफताब का नार्को टेस्ट किया गया था। इसमें उसने श्रद्धा के मर्डर की बात कबूली थी। उसने पॉलीग्राफ टेस्ट में भी श्रद्धा की हत्या की बात कबूल की थी, हालांकि तब उसने कहा था कि उसे हत्या का अफसोस नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें: विदाई के बाद कार में बैठते ही अनकंट्रोल हुई दुल्हन, शुरू हो गई दूल्हे के साथ, किया ऐसा काम...Video

आपको बता दे, आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 17 नवंबर को उसकी कस्टडी को पांच दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया। कोर्ट ने फिर 26 नवंबर को उसे 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 9 दिसंबर को दिल्ली के साकेत कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया। 

यह खबर भी पढ़ें: Interesting : 78 साल के शख्स ने की 18 साल की लड़की से शादी, 2 साल से चल रहा था अफेयर!

एजेंसी PTI के मुताबिक, कोर्ट ने आफताब की कस्टडी 14 दिन बढ़ा दी। इसके बाद से वह जेल में बंद है। तो वहीं, दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 28 साल के आफताब ने 18 मई को 27 साल की श्रद्धा का मर्डर कर दिया था। दोनों लिव-इन में रहते थे। आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। इन्हें रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था। वह 18 दिन तक रोज रात 2 बजे जंगल में शव के टुकड़े फेंकने जाता था।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web