Shankar Mishra Arrest : एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला आरोपी बेंगलुरु से गिरफ्तार, दिल्ली लाया जाएगा

एयर इंडिया की फ़्लाइट में नशे की हालत में उसने एक बुज़ुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था। 
 
Shankar Mishra Arrest : एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला आरोपी बेंगलुरु से गिरफ्तार, दिल्ली लाया जाएगा

नई दिल्ली। न्यूयार्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार रात को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के लिए उन्हें दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने लाया गया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

जानकारी के अनुसार, अमेरिका के न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर के दौरान एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। वह बीते 48 घंटे से पुलिस से बचने के लिए भाग रहा था। पुलिस उसे बेंगलुरु की एक अदालत में पेश करने के बाद दिल्ली ला रही है, जहां उससे पूरे घटनाक्रम को लेकर पूछताछ की जाएगी। एयरपोर्ट डीसीपी रवि कुमार सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

यह खबर भी पढ़ें: ब्राजील : मॉडल को 9 में से 5 पत्नियों ने दिया तलाक, 4 लड़कियां होते हुए फिर शादी का बना रहा मन

शंकर मिश्रा मुंबई का रहने वाला है। 4 जनवरी को खबर आई थी कि एयर इंडिया की फ़्लाइट में नशे की हालत में उसने एक बुज़ुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था। इसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

महिला आयोग ने 7 दिन में मांगी है रिपोर्ट
राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले को संज्ञान में लिया है। आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर संबंधित कानून के प्रावधानों के तहत मामले में तत्काल केस दर्ज करने और एक बुजुर्ग महिला को मानसिक आघात पहुंचाने के दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

यह खबर भी पढ़ें: अनोखी शादी: प्रेमी ने प्रेमिका के शव से रचाई शादी, पहले भरी मांग फिर पहनाई जयमाला, जानिए पूरा मामला...

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बुधवार को बताया कि उसने एयर इंडिया द्वारा की गई शिकायत के आधार पर इस हैरान करने वाले मामले में एफआईआर दायर कर ली है। मामले में आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 354, 509 और भारतीय विमानन कानून की धारा 23 के तहत केस दायर किया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला व आरोपी दोनों दिल्ली में नहीं रहते हैं। पुलिस सूत्रों ने कहा कि महिला के आसपास बैठने वाले यात्रियों से भी पूछताछ की जाएगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web