Russian Citizen Death: ओडिशा में 15 दिन में हुई तीसरे रशियन की मौत, अब पारादीप पोर्ट के कार्गो शिप में मिली लाश

यह व्यक्ति जगतसिंहपुर के पारादीप बंदरगाह पर एक मालवाहक जहाज पर मिला। 

 
Russian Citizen Death: ओडिशा में 15 दिन में हुई तीसरे रशियन की मौत, अब पारादीप पोर्ट के कार्गो शिप में मिली लाश

नई दिल्ली। ओडिशा के रायगढ़ होटल में 10 दिन पहले व्लादिमीर पुतिन-आलोचक पावेल एंटोव और उनके दोस्त व्लादिमीर ब्यदानोव की रहस्यमयी मौत के बाद एक और रशियन की मौत हो गई। यह व्यक्ति जगतसिंहपुर के पारादीप बंदरगाह पर एक मालवाहक जहाज पर मिला। ओडिशा पुलिस ने मृतक की शिनाख्त 51 साल के सर्गेइ मिलियाकोव के तौर पर की है। पुलिस का कहना है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। 

विज्ञापन: जयपुर में निवेश का अच्छा मौका JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 3.21 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने जांच के बाद कहा कि मृतक कार्गो शिप के क्रू मेम्बर में से एक था। उसकी मौत का कारण पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगा। जगतसिंहपुर के SP अखिलेश्वर सिंह ने बताया कि सर्गेइ अचानक जहाज पर गिर गया था। हो सकता है कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई हो। सर्गेइ कार्गो शिप जहाज एमबी अलदना का चीफ इंजीनियर था। यह जहाज पारादीप के रास्ते बांग्लादेश के चटगांव बंदरगाह से मुंबई जा रहा था। सुबह सर्गेइ जहाज के चेंबर में मृत मिले।

यह खबर भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में घूमने की कुछ बेहतरीन जगहें, जो आपकी यात्रा को बना देंगी यादगार और मजेदार

ओडिशा के रायगढ़ में 4 रूसी पर्यटकों का ग्रुप घूमने पहुंचा था। ये सभी 21 दिसंबर को रायगढ़ के साई इंटरनेशनल होटल में रुके। 22 दिसंबर को ग्रुप के एक सदस्य व्लादिमिर की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि उसने जरूरत से ज्यादा वाइन पी हुई थी। इसी ग्रुप का मेम्बर पॉवेल एंथम, व्लादिमिर के अंतिम संस्कार के बाद होटल पहुंचा और तीसरी मंजिल से कूद गया।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web