Rahul Gandhi Marriage: ऐसी 'गुणवान' लड़की से शादी करेंगे राहुल गांधी, कांग्रेस नेता ने बताई अपनी दिल की बात...

इस बीच राहुल गांधी का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
 
Rahul Gandhi Marriage: ऐसी 'गुणवान' लड़की से शादी करेंगे राहुल गांधी, कांग्रेस नेता ने बताई अपनी दिल की बात...

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इनदिनों भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। कांग्रेस की यह यात्रा जम्मू में प्रवेश कर चुकी है। इस बीच राहुल गांधी का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला राहुल गांधी से पूछ रही हैं कि क्या वो शादी करेंगे? इस पर राहुल गांधी मुस्कुराते हुए बड़ी सहजता से इसका जवाब देते हैं। राहुल गांधी ने इंटरव्यू में कबूला वो शादी करेंगे लेकिन, कुछ शर्त है।

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

यह पूछे जाने पर कि क्या अपनी जीवनसंगिनी में वांछित खूबियों को लेकर उन्होंने कोई सूची बना रखी है, राहुल ने कहा, “नहीं, मुझे केवल एक प्रेम करने वाली लड़की चाहिए, जो समझदार भी हो।” ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के राजस्थान चरण में राहुल के कंटेनर के बाहर ‘डिनर’ के दौरान हुई इस बातचीत का वीडियो कांग्रेस ने रविवार को ट्विटर पर साझा किया।


यह खबर भी पढ़ें: Interesting : 78 साल के शख्स ने की 18 साल की लड़की से शादी, 2 साल से चल रहा था अफेयर!

एक इंटरव्यू में कांग्रेस सांसद से पूछा गया कि क्या आप जल्द ही किसी भी समय शादी करने की योजना बना रहे हैं? राहुल गांधी ने जवाब में कहा कि जब सही लड़की मिलेगी, तो मैं शादी कर लूंगा। यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पास चेकलिस्ट है? उन्होंने कहा कि नहीं, बस एक प्यार करने वाला व्यक्ति चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें: विधवा बहू की ससुर ने फिर से कराई शादी, बेटी की तरह कन्यादान भी किया; गिफ्ट में दी कार

जब साक्षात्कारकर्ता ने राहुल गांधी को लड़कियों की ओर से मिल रहे प्रपोजल के संबंध में पूछा तो वे मुस्कुराते दिखे। बता दें कि इससे पहले दिसंबर में राहुल गांधी ने एक यूटूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वे चाहेंगे कि उनकी पत्नी में उनकी मां सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के गुण हों।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web