बुलेट रानी शिवांगी डबास को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला कांस्टेबल पर हाथ उठाने का आरोप

शिवांगी अक्सर बुलेट पर बैठकर स्टंटबाजी के वीडियो शूट करती है। कई बार वह हाथ छोड़कर, बुलेट पर खड़े होकर वीडियो बना चुकी है।
 
बुलेट रानी शिवांगी डबास को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला कांस्टेबल पर हाथ उठाने का आरोप

लखनऊ। गाजियाबाद पुलिस ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंशर और स्टंटबाज शिवांगी डबास को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि गाड़ी टकराने के बाद शिवांगी ने महिला कांस्टेबल से बदतमीजी की और हाथ उठाया। थाना मधुबन बापूधाम में महिला कांस्टेबल ने मुकदमा दर्ज कराया है। 

गाजियाबाद में सदर थाने के सीओ आकाश पटेल ने बताया, "थाना मधुबन बापूधाम क्षेत्र में कल रात डायल-100 से ड्यूटी करके लौट रही कांस्टेबल ज्योति शर्मा की गाड़ी को दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी थी। दूसरी गाड़ी शिवांगी डबास चला रही थी। शिवांगी ने महिला कांस्टेबल से बदतमीजी की। उन पर हाथ उठाया। कांस्टेबल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया। शिवांगी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।" मधुबन बापूधाम पुलिस ने इस मामले में शिवांगी डबास के खिलाफ IPC सेक्शन 353, 332, 504, 506, 279 और 337 में मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर के अनुसार, शिवांगी ने लापरवाह तरह से गाड़ी चलाई। विरोध करने पर ऑन ड्यूटी महिला सिपाही पर हाथ उठाया। गाली-गलौज और जान से मारने तक की धमकी दी। इस मामले में शिवांगी को अधिकतम 3 साल तक सजा हो सकती है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

दरअसल शिवांगी डबास गाजियाबाद में कविनगर थाना क्षेत्र स्थित शताब्दीपुरम की रहने वाली है। शिवांगी अक्सर बुलेट पर बैठकर स्टंटबाजी के वीडियो शूट करती है। कई बार वह हाथ छोड़कर, बुलेट पर खड़े होकर वीडियो बना चुकी है। इस वजह से ट्रैफिक पुलिस ने कई बार चालान भी काटे हैं। पुलिस ने पहले भी शिवांगी के परिवार को समझाया कि वह स्टंट वाले वीडियो न बनाए। दोबारा ऐसा करने पर पुलिस ने जेल तक भेजने की चेतावनी दी थी। तो वही एक पुराने इंटरव्यू में शिवांगी ने कहा था कि इस तरह के चालान कटने से हमें पॉपुलेरिटी मिलती है। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

बकौल शिवांगी, ''मैं पायलट बनना चाहती थी, लेकिन बचपन में पैर में चोट लग गई। LLB की पढ़ाई की, लेकिन वो भी बीच में छोड़ दी। मैं एंकर भी बनना चाहती थी, लेकिन वो सपना भी पूरा नहीं हुआ। शुरू से स्टंट करना और बुलेट चलाने का शौक रहा। अब इसी शौक को पूरा कर रही हूं।'' इंस्टाग्राम पर उसके 3.36 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह खुद को बुलेट रानी बताती है। तो वही हादसे के बारे में शिवांगी डबास के परिवार का कहना है कि इस हादसे के बाद शिवांगी ने सिपाही से माफी मांग ली थी। मामला इतना बड़ा नहीं था। उसी वक्त शांत हो जाना चाहिए था। मगर, रात में पुलिस घर पर आई और शिवांगी को गिरफ्तार करके ले गई। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web