Pakistan Crisis: पाकिस्तान में PM मोदी का पुराना वीडियो वायरल, कह रहे हमने उनकी सारी हेकड़ी निकाल दी, जानें...

प्रधानमंत्री का ये वीडियो 2019 के आम चुनाव का है। उस समय वे राजस्थान के बाड़मेर में रैली कर रहे थे। 
 
Pakistan Crisis: पाकिस्तान में PM मोदी का पुराना वीडियो वायरल, कह रहे हमने उनकी सारी हेकड़ी निकाल दी, जानें...

नई दिल्ली। पाकिस्तान में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एकर पुराना वीडियो वायरल हो रह रहा है। इस वीडियो में PM मोदी कह रहे हैं, हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी। उन्हें भीख का कटोरा लेकर दुनिया भर में घूमने के लिए मजबूर कर दिया है। प्रधानमंत्री का ये वीडियो 2019 के आम चुनाव का है। उस समय वे राजस्थान के बाड़मेर में रैली कर रहे थे। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

दरअसल, पाकिस्तान इस समय गहरे आर्थिक संकट में है। वहां महंगाई दर 25% है। आटे की किल्लत चल रही है। देश में गेहूं, दाल, चीनी और अन्य सामानों की कमी है जिस कारण इनकी कीमतें आसमान छू रही हैं। इस वीडियो के जरिए इमरान खान की पार्टी PTI के नेता सत्ताधारी शाहबाज शरीफ की सरकार पर निशाना साध रहे हैं।


यह खबर भी पढ़ें: लंदन से करोड़ों की ‘बेंटले मल्सैन’ कार चुराकर पाकिस्तान ले गए चोर! जाने क्या है पूरा मामला?

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी PTI के नेता इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं। पूर्व मंत्री और PTI के वरिष्ठ नेता आजम खान स्वाति ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, पाकिस्तान की सत्ताधारी सरकार को ये कहते हुए शर्म आना चाहिए की वो बदलाव ला रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कई लोगों ने पाकिस्तान की आर्मी को भी जिम्मेदार ठहराया। लोगों ने कहा, आर्मी की वजह से देश तरक्की नहीं कर पाया है। 

यह खबर भी पढ़ें: बेटी से मां को दिलाई फांसी, 13 साल तक खुद को अनाथ मानती रही 19 साल की बेटी, जाने क्या था मामला

वहीं, पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने भी ये वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, मजे कि बात तो ये कि PTI के नेता इस वीडियो को शेयर करके शाहबाज सरकार को ये बताना चाह रहे हैं कि मोदी उनकी सरकार के बारे में क्या कह रही है, जबकि ये वीडियो 2019 का है, जब पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार थी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web