Noida: 'गालीबाज' के बाद अब सामने आई 'थप्पड़बाज' महिला, Cleo County सोसायटी के गार्ड को पीटा, Video वायरल

 
thappdwaj mahila

सोशल मीडिया पर 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी और भव्या रॉय का वीडियो वायरल होने के बाद अब नोएडा की ही एक 'थप्पड़बाज' महिला सुदिप्ता दास का वीडियो सामने आया है। महिला ने सोसायटी के गार्ड को कई थप्पड़ जड दिए। गार्ड का दोश सिर्फ इतना था कि उसे गेट खोलने में देरी हो गई। हालांकी, पुलिस ने आरोपी महिला सुदिप्ता दास के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली। नोएडा की गालीबाज महिला के वीडियो ने कुछ दिन पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब नोएडा में ही थप्पड़बाज महिला का वीडियो सामने आया है, जिसने गेट खोलने में देरी होने पर सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ जड़ दिए। घटना फेज-3 कोतवाली क्षेत्र की Cleo County सोसायटी का है और सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने आरोपी महिला सुदिप्ता दास के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था, जिसकी जमानत भी हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला पेशे से प्रोफेसर है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

इससे पहले नोएडा की है एक 'गालीबाज' महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। वीडियो नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र हाईराइज सोसायटी जेपी विशटाउन सोसायटी का था। यहां भव्या रॉय नामक 32 साल की महिला ने गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां दी थीं। वह गार्ड के साथ हाथापाई और धक्का-मुक्की भी करती नजर आईं थीं।

भव्या रॉय दिल्ली के साकेत कोर्ट में वकालत करती हैं। वो सोसायटी के फ्लैट नंबर 901 में किराये से रहती हैं। जिस सिक्योरिटी गार्ड अनूप कुमार के साथ भव्या रॉय ने बदतमीजी की, उसका कहना था कि वो गेट पर गाड़ी चेक कर रहा था। उसने बताया कि गेट पर एक गाड़ी पहले से खड़ी थी, तो वो मैडम के पास गए और उससे कहा कि कुछ मिनट लगेंगे, इस पर वो भड़क गई और गाड़ी से उतरकर गाली-गलौज करने लगी।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

इन धाराओं में दर्ज हुआ था केस
भव्या रॉय के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 153A (सद्भाव के खिलाफ कार्य), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (सार्वजनिक शांति भंग करने के लिए जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया था।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

श्रीकांत त्यागी केस से हुई शुरुआत
इससे पहले श्रीकांत त्यागी के केस को भी मीडिया और सोशल मीडिया पर काफी कवरेज मिला था। नोएडा के ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी सोसाइटी की महिला से गाली-गलौज की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। श्रीकांत त्यागी का ग्राउंड फ्लोर पर फ्लैट है। वह अपने फ्लैट के सामने अवैध निर्माण कर रहा था, जिसे लेकर सोसाइटी में रहने वाली महिला ने विरोध किया। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web