सांसद नवनीत राणा ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर किया हंगामा, कहा रिकॉर्डिंग का हक किसने दिया

नवनीत राणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अमरावती को बदनाम क्यों किया जा रहा है। 

 
सांसद नवनीत राणा ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर किया हंगामा, कहा रिकॉर्डिंग का हक किसने दिया

मुंबई। महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने राजपेठ पुलिस स्टेशन में पहुंचकर हंगामा किया। वे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचीं। नवनीत का आरोप है कि लव जिहाद के मामले की शिकायत के दौरान उन्होंने पुलिसकर्मी को फोन किया था और उसने उनका फोन रिकॉर्ड कर लिया। इसी बात से वे नाराज हो गईं। उन्होंने गुस्से में अफसर से पूछा की रिकॉर्डिंग का हक किसने दिया। तो वही मीडिया से बात करते हुए लड़की के माता-पिता ने कहा कि मेरी बेटी 12.30 बजे बैंक गई थी, लेकिन बाद में उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। लड़की के माता-पिता ने कहा कि लड़का हमारे घर कभी नहीं आया।

यह खबर भी पढ़ें: बंदरों की वजह से यहां नहीं हो रही लड़कियों की शादी, बारात लाने से भी डरते हैं लोग

नवनीत राणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अमरावती को बदनाम क्यों किया जा रहा है। 19 साल की हिंदू लड़की। लड़के को पकड़ लिया गया है। वे रात से जांच कर रहे हैं, लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा है, लेकिन लड़की कहां है इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है। राणा ने यह भी कहा कि लड़के के परिवार को पकड़कर यहां ले आओ, एक घंटे में सब कुछ सामने आ जाएगा। 

यह खबर भी पढ़ें: इस मंदिर में लोग भगवान को चढ़ाते हैं घड़ियां, वजह जानकर आप भी रह जाएंगें हैरान

उन्होंने आगे कहा की 'लड़की के माता-पिता मेरे पास शिकायत लेकर आए थे कि लड़की को अंधेरे में रखकर उसकी शादी की गई है। इसको लेकर जब मैंने पुलिस स्टेशन फोन किया तो पुलिस ने मेरा फोन रिकॉर्ड कर लिया, किसने उन्हें मेरी कॉल रिकॉर्ड करने का अधिकार दिया। लड़की का अपहरण हुआ है। वे उसे ढूंढकर सामने लेकर आएं।" पुलिस ने जवाब में कहा की उन्होंने इस केस में सब्जी बेचने वाले एक युवक को हिरासत में लिया है। साथ ही BJP सांसद अनिल बोंडे ने कहा कि ऐसे बीस मामले धरनी में जबकि चार मामले अमरावती में सामने आए हैं। अगर इन बच्चियों के माता-पिता शिकायत लेकर जाते हैं तो उनकी शिकायत नहीं दर्ज की जाती है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web