मुंबई में 25वीं मंजिल से गिरी लिफ्ट, एक युवक की मौत और तीन घायल, जानिए पूरा मामला...

लिफ्ट में चार लोग थे, जैसे ही लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर पर गिरी वहां मौजूद लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी। 
 
मुंबई में 25वीं मंजिल से गिरी लिफ्ट, एक युवक की मौत और तीन घायल, जानिए पूरा मामला...

मुंबई। मुंबई में बुधवार को 25वी मंजिल से लिफ्ट टूटकर गिर गई। हादसे में 20 साल के युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना विक्रोली में स्थित सिद्धिविनायक सोसाइटी में दोपहर को हुई। लिफ्ट में चार लोग थे, जैसे ही लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर पर गिरी वहां मौजूद लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

दमकल की टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद लिफ्ट का दरवाजा खोला। इसके बाद तीन लोग घायल स्थिति में लिफ्ट से बाहर आए, लेकिन 20 साल का युवक लिफ्ट में ही फंसा रहा। टीम ने उसे लिफ्ट से बाहर निकाला। युवक की हालत बेहद गंभीर थी, टीम ने उसे तुरंत राजावाड़ी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें: Love Story: महिला टीचर को छात्रा से हुआ प्यार, जेंडर चेंज करवाकर रचाई शादी, तस्वीरों में देखें प्यार की दास्तां

सोसाइटी के रहने वाले फिरोज खान ने बताया कि इस इमारत को झुग्गी पुनर्वास प्राधिकरण (SRA) की पहल के तहत बनाया गया था। हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे। बिल्डर 23वें लेवल पर एलेवेटेड पार्किंग बना रहा है। यह हादसा तब हुआ जब लिफ्ट पर काम चल रहा था। हादसे के वक्त कोई भी इंजीनियर साइट पर मौजूद नहीं था। इस मामले में SRA को कार्रवाई करनी चाहिए। हमने कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए स्थानीय पुलिस स्टेशन को लेटर लिखा है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web