Karnataka: बीजेपी विधायक ने महिला से की बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल, जानिए क्या है पूरा मामला...

महिला कार्यकर्ता ने कहा की 'विधायक लिंबावली ने पुलिस को मुझे जेल में डालने की धमकी दी। 

 
Karnataka: बीजेपी विधायक ने महिला से की बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल, जानिए क्या है पूरा मामला...

नई दिल्ली। कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला से बीजेपी विधायक की बदसलूकी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें BJP MLA अरविंद लिंबावली एक महिला को डांटते और अपशब्द कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल महिला शुक्रवार को अपनी बिल्डिंग की दीवार गिराने की शिकायत करने विधायक के पास गई थी। महिला ने विधायक को आवेदन देने की कोशिश की। इस पर लिंबावली भड़क उठे और महिला के हाथ से आवेदन छीन लिया। MLA यहीं नहीं रुके, बल्कि पुलिस से महिला को हिरासत में लेने को कहा। पुलिस उसे थाने ले गई, जहां उस पर सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में FIR दर्ज की गई। विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र महादेवपुर के राजकालू इलाके का जायजा लेने पहुंचे थे। इस इलाके में एक हफ्ते पहले हुई भारी बारिश के कारण जलभराव हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

तो वही बेंगलुरु वॉटर सप्लाई बोर्ड एंड सीवरेज बोर्ड ने मैरी की कमर्शियल बिल्डिंग की दीवार को गिरा दिया। आरोप था कि यह अवैध निर्माण है और नहर की जमीन पर बनाई गई है। जिस पर महिला का कहना है कि उन्होंने सरकारी सर्वेयर से सर्वे करवाकर और विभाग से मंजूरी लेकर दीवार बनाई थी। सोमवार को हुई बारिश के चलते महादेवपुर विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में पानी भर गया है। गुरुवार दोपहर को विधायक ने नल्लूरहल्ली में अतिक्रमण वाली जगह का दौरा किया। इसके बाद राज नहर से सटे बिल्डिंग के एक हिस्से को बुलडोजर से तोड़ दिया गया।

महिला कार्यकर्ता ने कहा की 'विधायक लिंबावली ने पुलिस को मुझे जेल में डालने की धमकी दी। उन्होंने मुझसे कहा की क्या आपके पास कोई आदर और सम्मान है? आप जमीन पर कब्जा करती हैं और अब मेरे सामने आ गईं। पुलिस मुझे थाने ले गई और मुझे वहीं बैठा दिया। महिला ने कहा कि 1971 में बनी उनकी संपत्ति को BBMP (बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका) डिमोलिश करने की कोशिश कर रही है। चाहे जो भी समस्या हो, विधायक को पब्लिक प्लेस पर एक महिला के साथ ठीक से व्यवहार कर सकते थे।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

इस घटना को लेकर विपक्षी कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने लिंबावली के व्यवहार की निंदा करते हुए कहा कि वह विधायक बनने के योग्य नहीं हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार सत्ता में नहीं रह सकती। तो वही, कांग्रेस के आरोप का जवाब देते हुए लिंबावली ने कहा की मैं माफी मांगने के लिए तैयार हूं। लेकिन आपकी पार्टी की कार्यकर्ता रूथ सगई मैरी ने कई साल तक राज नहर (बारिश के पानी की निकासी के लिए बनी नहर) पर कब्जा किया है और लोगों को परेशान किया है। उनसे कहिए कि इस जगह को खाली कर दें। साथ ही उन्होंने इलाके में जलभराव की तस्वीरे भी ट्वीट की।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web