Jammu & Kashmir: राजौरी में आतंकियों ने की गोलीबारी, 4 नागरिकों की मौत और 6 घायल, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

घटना के बाद सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल लिया है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है। 
 
Jammu & Kashmir: राजौरी में आतंकियों ने की गोलीबारी, 4 नागरिकों की मौत और 6 घायल, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राजौरी में रविवार को आतंकियों ने गोलीबारी कर चार नागरिकों की हत्या कर दी और 6 लोग घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल लिया है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

राजौरी स्थित हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. महमूद ने इस घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया, 'राजौरी के डांगरी इलाके में फायरिंग की घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य घायल हैं। सभी घायलों का इलाज यहां अस्पताल में चल रहा है। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि अभी आतंकियों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़ें: VIDEO: 'दादी के गर्भ से जन्मी पोती' अपने ही बेटे के बच्चे की मां बनी 56 साल की महिला, जानें क्या पूरा मामला

मृतकों की पहचान सतीश कुमार पुत्र सतपाल, दीपक कुमार पुत्र सतपाल और प्रीतम लाल पुत्र लाल चंद के तौर पर हुई है। वहीं, घायलों की पहचान सरोज बाला पत्नी सतीश कुमार, रोहित पंडित, शुभ शर्मा पुत्र सतीश कुमार, पवन कुमार पुत्र सतपाल, सुशील कुमार पुत्र कुंदन लाल, शिव पाल और आरोषी शर्मा पुत्री सतीश कुमार के रूप में हुई है।


जम्मू-कश्मीर पुलिस के एडीजी मुकेश सिंह ने एक लिखित बयान में कहा है कि गोलीबारी की घटना अपर डांगरी गांव की है। उनके मुताबिक रविवार शाम को करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित अलग-अलग तीन घरों पर संदिग्ध आतंकियों ने फायरिंग की।

यह खबर भी पढ़ें: OMG: 83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए विदेश से पहुंची पाकिस्तान

बता दें कि आतंकी हमले की सूचना पर मौके पर पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकी की तलाश की जा रही है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि गोलीबारी करने में कितने आतंकी थे। पुलिस व जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web