Jammu Kashmir Blast: दो बम धमाकों से दहला जम्मू का नरवाल इलाका, 7 लोग हुए जख्मी, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

धमाके की सूचना के बाद मौके पर एसएसपी समेत अन्य एजेंसियों के अधिकारी पहुंच गए हैं। 
 
Jammu Kashmir Blast: दो बम धमाकों से दहला जम्मू का नरवाल इलाका, 7 लोग हुए जख्मी, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के नरवाल इलाके में शनिवार सुबह दो धमाके हुए है। सेना ने इन धमाकों की पुष्टि की है। धमाके की चपेट में आने से सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। धमाके की सूचना के बाद मौके पर एसएसपी समेत अन्य एजेंसियों के अधिकारी पहुंच गए हैं। सेना ने बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

स्थानीय लोगों के मुताबिक नरवाल इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर सात और नौ पर धमाके हुए। पुलिस मौके पर खड़े सभी वाहनों को वहां से हटवा रही है। बताया जा रहा है इलाके में कई जगहों पर बड़ी मात्रा में कबाड़ एकत्र किया गया है।


ये धमाके ऐसे समय में हुए हैं जब राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा जम्मू से गुजर रही है। हालांकि, ब्लास्ट वाली जगह यात्रा से 58 km की दूरी पर है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर हैं और आगे की जांच चल रही है।

यह खबर भी पढ़ें: OMG: 83 साल की महिला को 28 साल के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए विदेश से पहुंची पाकिस्तान

सुरक्षा एजेंसियों का अलर्ट
बता दें कि 26 जनवरी से पहले सुरक्षा एजेंसियों ने इस बात को लेकर अलर्ट जारी किया हुआ था कि जम्मू में कभी भी बड़ी वारदात हो सकती है। वहीं दूसरी जम्मू में राहुल गांधी की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा भी चल रही है। ऐसे में अब राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो सकते हैं।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web