Delhi Liquor policy case: मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच करने पहुंची CBI, डिप्टी सीएम बोले- स्वागत है...

बैंक अधिकारी और मनीष सिसोदिया की उपस्थिति में सीबीआई की टीम लॉकर की तलाशी ले रही है।

 
Delhi Liquor policy case: मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच करने पहुंची CBI, डिप्टी सीएम बोले- स्वागत है...

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-4 में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के लॉकर की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा जांच की जा रही है। सीबीआई की टीम से पहले सिसोदिया अपनी पत्नी के साथ अपने लॉकर की चाबी लेकर वसुंधरा चार स्थित मेवाड़ कॉलेज के अंदर पीएनबी की शाखा में पहुंच गए।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

बैंक अधिकारी और मनीष सिसोदिया की उपस्थिति में सीबीआई की टीम लॉकर की तलाशी ले रही है। बैंक का दरवाजा बंद कर दिया गया है। किसी को अंदर से बाहर या बाहर से अंदर जाने की रोक है। 

इससे पहले 19 अगस्त को मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई ने 14 घंटे तक छापेमारी की थी। सीबीआई ने उनके घर से कुछ दस्तावेज और डिवाइस अपने कब्जे में लिया था। सीबीआई ने उनके लॉकर को भी सीज करा दिया था। सोमवार को सिसोदिया की मौजूदगी में इसे खोला गया। 


सिसोदिया ने कल ट्वीट किया, 'कल CBI हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला था। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। सीबीआई का स्वागत है। जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा।'

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

सीबीआई की जांच में कुछ नहीं मिला- सिसोदिया
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से बैंक के अंदर दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कराए गए है। इसके बाद वह बाहर आए। यहां मीडिया से बात करते हुए सिसोदिया ने बताया कि सीबीआई की जांच में कुछ नहीं मिला है। पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सिर्फ उनके दबावमें किया जा रहा है। जिससे उन्हें 2 या 3 महीने तक जेल में डाला जा सके।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web