महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस की हल्लाबोल रैली, राहुल गांधी बोले- BJP और RSS देश को बांटते हैं...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य नेता ‘महंगाई पर हल्ला बोल’ रैली को संबोधित किया। 

 
महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस की हल्लाबोल रैली, राहुल बोले- BJP और RSS देश को बांटते हैं...

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के लिए आज का दिन बेहद अहम है। दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी में वृद्धि को लेकर आज कांग्रेस रैली कर रही है। कांग्रेस से एक के बाद एक नेताओं के इस्तीफे के बीच पार्टी खुद को मोदी सरकार के खिलाफ खड़ा करने में लगी है। कांग्रेस की कोशिश है कि इस रैली के जरिए वो अपनी ताकत दिखाए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य नेता ‘महंगाई पर हल्ला बोल’ रैली को संबोधित किया। इसमें देश के अन्य हिस्सों के अलावा दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए।

यह रैली सात सितंबर से कन्याकुमारी से कश्मीर तक विपक्षी पार्टी की 3,500 किलोमीटर की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से पहले हो हुई, जहां राहुल गांधी देश भर में यात्रा कर महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर जोर देंगे और सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देंगे। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कांग्रेस पार्टी का अब तक का सबसे बड़ा जनसंपर्क कार्यक्रम है, जहां पार्टी के नेता जमीनी स्तर पर आम लोगों तक पहुंचेंगे।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

BJP ने देश में नफरत और क्रोध बढ़ाया- राहुल गांधी
रामलीला मैदान में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया। राहुल गांधी ने इस दौरान BJP पर कड़ा वार किया है। उन्होंने कहा कि, देश की हालत किसी से छुपी नहीं। जब से BJP सरकार आई है तब से देश में नफरत और क्रोध बढ़ता जा रहा है।

राहुल गांधी ने कहा कि देश में नफरत और क्रोध बढ़ता ही जा रहा है। मौजूदा सरकार लोगों को डरा रही है। उन्होंने कहा कि इस डर का फायदा किसान और मजदूरों को नहीं हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

राहुल गांधी ने BJP पर वार करते हुए कहा, 'BJP-RSS देश को बांटते हैं।' बेरोजगारी, जीएसटी, महंगाई के मुद्दे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, 'इस वक्त देश में बेरोजगारी-महंगाई का डर तेजी से बढ़ रहा है।'


नफरत से लोग और देश बटता है- राहुल गांधी
राहुल गांधी आगे बोले, जब से BJP सरकार आई है तब से देश में नफरत और क्रोध बढ़ता जा रहा है। देश में भविष्य, महंगाई और बेरोजगारी का डर बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से देश में नफरत बढ़ रही है। नफरत से लोग और देश बटता है जिससे देश कमजोर होता है।

प्रियंका गांधी ने आज रैली में हिस्सा नहीं लिया है। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए इस रैली को लेकर वो लगातार अपनी बातें रख रही हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘आम जनता महंगाई से परेशान है। लोगों के लिए परिवार पालना मुश्किल हो गया है। आम लोग अपनी जरूरतों की चीज नहीं खरीद पा रहे हैं, लेकिन भाजपा सरकार को जनता की तकलीफ नहीं दिखती। 


Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web