Bengaluru: बेंगलुरु में स्कूटी सवार ने बुजुर्ग को 1KM तक घसीटा, लोगों ने घेरकर पकड़ा, जानें पूरा मामला...

वह बार-बार मुड़कर पीछे देखता रहा कि बुजुर्ग उसकी स्कूटी के साथ घिसट रहा है, लेकिन वह रुका नहीं। 
 
Bengaluru: बेंगलुरु में स्कूटी सवार ने बुजुर्ग को 1KM तक घसीटा, लोगों ने घेरकर पकड़ा, जानें पूरा मामला...

बेंगलुरु। बेंगलुरु में मंगलवार दोपहर स्कूटी सवार एक युवक ने बुजुर्ग को पहले टक्कर मारी और फिर उन्हें एक किलोमीटर तक घसीटते ले गया। वह बार-बार मुड़कर पीछे देखता रहा कि बुजुर्ग उसकी स्कूटी के साथ घिसट रहा है, लेकिन वह रुका नहीं। जब लोगों ने घेरा, तब युवक ने स्कूटी रोकी। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है और पीड़ित बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

घटना बेंगलुरु के मगदी रोड की है। मुथप्पा नाम के बुजुर्ग अपनी बोलेरो कार से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान स्कूटी सवार साहिल नाम के युवक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दौरान वह मोबाइल से बात भी कर रहा था। बुजुर्ग अपनी गाड़ी से नीचे उतरे और आरोपी के पास गए। उन्हें देखकर साहिल भागने लगा तो बुजुर्ग ने आरोपी की स्कूटी पीछे से पकड़ ली। ऐसा करने पर भी साहिल रुका नहीं बल्कि उन्हें करीब 1 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटते ले गया।

यह खबर भी पढ़ें: Success: इस खूबसूरत लड़की ने मॉडलिंग छोड़ दिया UPSC एग्जाम, पहले ही प्रयास में बनीं IAS

घटना का वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि साहिल अपनी स्कूटी से बुजुर्ग को घसीट रहा है। बुजुर्ग स्कूटी के पीछे का हैंडल पकड़े हुए हैं। कई लोग बुजुर्ग को बचाने के लिए स्कूटी का पीछा कर रहे हैं। इसके बावजूद आरोपी रुका नहीं। जब लोगों की तादाद बढ़ने लगी तो आरोपी डर कर रुक गया। वहीं, पीड़ित बुजुर्ग ने कहा कि आरोपी ने मेरे वाहन को पीछे से टक्कर मारी। अगर वह रुक जाता और मुझसे माफी मांगता तो मैं उसे जाने देता। उसने भागने की कोशिश की तो मैंने स्कूटी पकड़ ली। मुझे लगा था कि वह रुक जाएगा, लेकिन वह मुझे घसीटने लगा।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web