शराब घोटाला मामले पर BJP ने AAP के ख़िलाफ़ जारी किया दूसरा Sting Video, जाने क्या कहा बीजेपी ने

 
sudhanshu trivedi

बीजेपी ने आप की शराब नीति को लेकर एक और स्टिंग आज जारी किया है। बीजेपी ने इस वीडियो को जारी करते हुए आरोप लगाया कि आप ने अपने लोगों को फायदा पहुंचाया। पहली बार कमीशन सरकार ने ही तय किया। इस घपले के पैसे का इस्तेमाल गोवा चुनाव में हुआ। 

 

नई दिल्ली। बीजेपी ने आप की शराब नीति को लेकर एक और स्टिंग आज जारी किया है।  CBI की FIR में आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा का वीडियो सामने आया है। बीजेपी ने वीडियो जारी करते हुए कहा- खुद कमीशन तय करके AAP ने अपने लोगों को पहुंचाया फ़ायदा पहुंचाया।। इस घपले के पैसे का इस्तेमाल पंजाब- गोवा चुनाव में हुआ। आप का असली चेहरा सामने आ गया है। स्टिंग वीडियो सामने है तो अरविंद केजरीवाल कार्रवाई क्यों नहीं करते।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

गौरतलब है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार की शराब नीति पर विपक्षी बीजेपी हमलावर बनी हुई है। हालांकि, वह नीति वापस ली जा चुकी है, बावजूद इसके दोनों पार्टियों के बीच सियासी संग्राम जारी है। इससे पहले बीजेपी ने एक स्टिंग जारी करके केजरीवाल की शराब नीति में कमीशनखोरी का आरोप लगाया था। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा ने कहा था कि स्टिंग मास्टर का ही स्टिंग हो गया, घोटाले के एक आरोपी के पिता ने खोल दी पोल।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

इस पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पलटवार करते हुए कहा था कि बीजेपी बहुत दिन से चिल्ला रही है कि घपला हो गया। कभी कहते हैं 1300 करोड रुपए, कभी 8,000 करोड़ रुपये, कभी 500, कभी 144 करोड़, कभी 30 करोड़। फिर सीबीआई से FIR कराई तो सीबीआई ने ढूंढ-ढूंढ कर दूर से कहीं से खींच कर दो कंपनी के बीच में हो रही वाइट डीलिंग को जबरदस्ती मेरे ऊपर थोपने की कोशिश की। वह भी सूत्रों के हवाले से। उसके आधार पर मेरे घर पर छापा डलवा दिया, उसमें कुछ नहीं मिला।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web