BJP Nabanna March: ममता सरकार के खिलाफ बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान हिंसा, पुलिस की गाड़ी फूंकी

 
BJP Nabanna March

West Bengal: कोलकाता में नबन्ना अभियान के दौरान हावड़ा में पुलिस पर पत्थरबाजी भी की गई है। इस मेगा रैली के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई।

कोलकाता। BJP Nabanna March: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार के खिलाफ मंगलवार को बीजेपी ने नबन्ना अभियान चलाया। इस दौरान कई जगह पार्टी के कार्यकर्ताओं और पुलिस (West Bengal Police) के बीच झड़प भी हुई। कोलकाता (Kolkata) में नबन्ना चलो मार्च के बीच पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी गई। इसके अलावा हावड़ा में पुलिस पर पत्थरबाजी भी की गई है। 

कोलकाता में राज्य सरकार के खिलाफ 'नबन्ना चलो' के विरोध के बीच बीजेपी के प्रदेश प्रमुख सुकांत मजूमदार को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने इस दौरान कहा कि सीएम डर गई हैं, यहां जुटे लोगों की ताकत देखकर वो भाग गई हैं। आज यहां केवल 30% हैं, बाकी में से कुछ को बीते दिन ही हिरासत में लिया गया था। 

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

बंगाल में हुआ भारी हंगामा
इससे पहले पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी और लॉकेट चटर्जी को नबन्ना मार्च के दौरान सचिवालय का घेराव करने के लिए जाते वक्त पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पानी से बौछार और आंसू गैस के गोले भी छोड़े। नबन्ना चलो अभियान के तहत बंगाल में जगह-जगह प्रदर्शन किए गए हैं।  

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

पुलिस ने नहीं दी थी मार्च की अनुमति
राज्य में तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ बीजेपी (BJP) ने ‘नबन्ना अभियान’ चलाया है। इसमें हिस्सा लेने के लिए राज्य भर से बीजेपी समर्थक मंगलवार सुबह कोलकाता और हावड़ा पहुंचना शुरू हो गए थे। पुलिस ने कई बीजेपी कार्यकर्ताओं को नबन्ना चलो अभियान में हिस्सा लेने के लिए कोलकाता जाने से रोकने के लिए हिरासत में ले लिया था। दरअसल, पश्चिम बंगाल पुलिस ने बीजेपी के नबान्न चलो अभियान को अनुमति नहीं दी थी। इसके बावजूद बीजेपी ने मार्च किया है। 

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web