Ankita Murder Case: हत्यारोपियों ने उगले कई सनसनीखेज राज! पुलिस रिमांड खत्म के बाद पुलकित आर्य समेत तीनों आराेपी भेजे पौड़ी जेल

 
ankita bhandari

Ankita Bhandari Murder Case को लेकर पुलिस रिमांड पर लिए गए तीनों हत्यारोपियों को रविवार को एसआईटी ने पौड़ी जिला कारागार में दाखिल कर दिया। एसआईटी ने इस हत्याकांड के तीनों आरोपियों को रिमांड पर लिया था।

 

पौड़ी। अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर पुलिस रिमांड पर लिए गए तीनों हत्यारोपियों को रविवार को एसआईटी ने पौड़ी जिला कारागार में दाखिल कर दिया। इससे पूर्व एसआईटी ने इस हत्याकांड के तीनों आरोपियों को रिमांड पर लिया था। बताया जा रहा है कि अंकिता हत्याकांड को लेकर एसआईटी ने आरोपियों से अहम सबूत जुटाए।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

23 सितंबर को रेगुलर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट में पेश करने के बाद तीनों आरोपियों पुलकित, अंकित और सौरभ को न्यायियक अभिरक्षा में जिला कारागार खांड्यूसैंण भेज दिया गया था। अंकिता हत्याकांड की जांच को लेकर सरकार ने डीआईजी पी. रेणुका देवी की अध्यक्षता में एसआईटी टीम का गठन किया है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

एसआईटी इस हत्याकांड की जांच में जुटी है। जिला कारागार खांड्यूसैंण में बंद तीनों आरोपियों को कोर्ट से रिमांड मंजूर होने के बाद एसआईटी की टीम कड़ी सुरक्षा में शुक्रवार को अपने साथ ले गई थी। कोर्ट ने तीनों आरोपियों की तीन दिन की रिमांड मंजूर की थी, जो रविवार को पूरी हो रही थी।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

जानकारी के मुताबिक एसआईटी तीनों आरोपियों को रविवार को सुबह ही वापिस लाई और जिला कारागार खांड्यूसैंण में दाखिल कर दिया। बताया जा रहा है कि एसआईटी टीम ने आरोपियों से कई सबूत जुटाएं। इस हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन कर रहे विभिन्न संगठन भी पुलिस रिमांड में देरी को लेकर कई संगठन सवाल खडे़ कर रहे थे।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

“जयपुर में अपने घर” का सपना साकार करने का सबसे अच्छा मौका

JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स JAIPUR, मात्र 6500/- प्रति वर्गगज वाटिका, टोंक रोड, कॉल 9314188188

From around the web