AAP विधायक ने विधानसभा में लहराई नोटों की गड्डियां, कहा- माफिया पैसे लेकर अस्पताल में दे रहे नौकरी, मुझे चुप रहने के लिए दी रिश्वत 

गोयल ने कहा कि उन्होंने यह मुद्दा LG वीके सक्सेना के सामने भी उठाया था। 
 
AAP विधायक ने विधानसभा में लहराई नोटों की गड्डियां, कहा- माफिया पैसे लेकर अस्पताल में दे रहे नौकरी, मुझे चुप रहने के लिए दी रिश्वत 

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में बुधवार को आम आदमी पार्टी के विधायक ने नोटों की गड्डी लहराई। रिठाला से AAP विधायक मोहिंदर गोयल ने नोटों की गड्डी लहराते हुए कहा कि उन्हें खरीदने की कोशिश की गई। गोयल ने आरोप लगाया कि दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में माफिया पैसे लेकर नौकरियां दे रहा है। मुझे चुप रहने के लिए रिश्वत देने की कोशिश की गई। 

विज्ञापन: "जयपुर में निवेश का अच्छा मौका" JDA अप्रूव्ड प्लॉट्स, मात्र 4 लाख में वाटिका, टोंक रोड, कॉल 8279269659

गोयल ने कहा कि उन्होंने यह मुद्दा LG वीके सक्सेना के सामने भी उठाया था। गोयल 15 लाख के नोटों की गड्डी झोले में लेकर विधानसभा पहुंचे थे। स्पीच के दौरान उन्होंने झोले से नोट निकालकर टेबल पर रख दिए। उन्होंने नोटों की गड्डियां हाथों में उठाकर कहा, 'ये वो टोकन मनी है, जो मुझे रिश्वत के तौर पर दी गई। मैंने पैसे के बदले नौकरी दिए जाने का मुद्दा मुख्य सचिव और LG के सामने भी रखा। मैंने उन्हें पत्र लिखा। मैं जान जोखिम में डालकर यह काम कर रहा हूं। वो लोग इतने दबंग हैं कि मेरे साथ भी गलत हो सकता है। मुझे पैसा दिया गया कि आप आवाज मत उठाओ।

यह खबर भी पढ़ें: Interesting : 78 साल के शख्स ने की 18 साल की लड़की से शादी, 2 साल से चल रहा था अफेयर!

गोयल ने अंबेडकर अस्पताल में की जा रही भर्तियों का मामला विधानसभा में उठाया है। गोयल ने आरोप लगाया, यहां जिन लोगों को नियमानुसार नौकरी दी जानी चाहिए, उन्हें नहीं दी जा रही है। यहां नर्सिंग और दूसरे पदों के लिए टेंडर निकाला गया है। उन्होंने आगे कहा, सरकार के नियमों के मुताबिक 80 फीसदी भर्तियां पुराने कर्मचारियों की होनी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। जिन कर्मचारियों को नौकरी मिलती है, उनके वेतन में से ठेकेदार अपना हिस्सा लेते हैं। माफिया और ठेकेदार सेटिंग के जरिए पैसे लेकर नौकरियां दे रहे हैं। शिकायत सभी जगह की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web