Apple iPhone 14 पर Samsung का क्या है मानना, आप भी जानिए...

सैमसंग ने पहले अपने लाइन-अप में फोल्डेबल फोन नहीं होने के लिए एक नए वीडियो विज्ञापन में ऐप्पल की खिंचाई की थी।

 
Apple iPhone 14 पर Samsung का क्या है मानना, आप भी जानिए...

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बाजार में दो सबसे बड़े प्रतिस्पर्धियों में से दो सैमसंग और ऐप्पल ने एक महीने के अंतराल में अपने प्रीमियम उत्पाद लॉन्च किए। जहां सैमसंग की फोल्डेबल सीरीज़ को उसके इनोवेटिव और फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन के लिए सराहा गया, वहीं Apple iPhone 14 के डिज़ाइन को मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ मिलीं। सैमसंग ने पहले अपने लाइन-अप में फोल्डेबल फोन नहीं होने के लिए एक नए वीडियो विज्ञापन में ऐप्पल की खिंचाई की थी, और अब उपयोगकर्ताओं से कहा है कि जब ऐप्पल एक फोल्डेबल फोन लॉन्च करे तो उन्हें सूचित करें। यह ट्वीट डिज़ाइन के मामले में Apple के इनोवेशन की कमी पर एक स्पष्ट कटाक्ष था।

यह खबर भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

Apple iPhone 14 पर चुटकी लेते हुए, सैमसंग यूएस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने पोस्ट किया, "हमें बताएं कि यह कब फोल्ड होता है।" एक अन्य ट्वीट में सैमसंग ने एपल के बॉक्सी डिजाइन की तारीफ करते हुए थोड़ा डैमेज कंट्रोल किया। "अच्छा। थोड़ा बॉक्सी, लेकिन अच्छा। हम खुद एक गोल आकार पसंद करते हैं। क्लासिक। ” ऐप्पल ने अपने डिजाइनों के लिए सैमसंग के लगातार जिबों पर एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी है।

Apple के पास वर्तमान में एक फोल्डेबल फोन नहीं है, लेकिन इसका स्पष्ट रूप से मतलब यह नहीं है कि यह कभी नहीं होगा। अगर उद्योग के अंदरूनी सूत्रों की मानें, तो Apple एक फोल्डेबल डिवाइस विकसित कर रहा है, जो 2023 के आसपास कहीं शुरू हो सकता है। तब तक, सैमसंग को अपने घोड़े को पकड़ने की जरूरत है क्योंकि एक बार क्यूपर्टिनो-जाइंट ने एक फोल्डेबल फोन लॉन्च किया, तो सैमसंग को बाजार में कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। .

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स ने नेटिज़न्स के साथ एक राग मारा है, जबकि आईफोन 14 को आईफोन 13 के साथ समानता के लिए गंभीर रूप से मज़ाक उड़ाया गया है। संयोग से, आईफोन 14 न केवल आईफोन 13 की तरह दिखता है, बल्कि यह भी अलग-अलग कोर GPU के साथ, समान A15 बायोनिक चिपसेट है। iPhone 14 को भी नए रंग मिले हैं जैसे कि बर्फीला नीला और

जहां तक ​​कीमत की बात है, तो iPhone 14 की कीमत iPhone 13 के समान ही है, लेकिन आधिकारिक तौर पर iPhone 13 की कीमत लगभग 10,000 रुपये कम कर दी है। IPhone 14 का एक प्लस वेरिएंट भी है, जो 89,900 रुपये से शुरू होता है। आईफोन 14 प्लस में आईफोन पर सबसे बड़ा डिस्प्ले है। Apple के अनुसार iPhone 14 के प्री-ऑर्डर 9 सितंबर से शुरू होंगे। आईफोन 14 की बिक्री 16 सितंबर से शुरू होगी और आईफोन 14 प्लस की बिक्री 7 अक्टूबर से शुरू होगी।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web