Vivo V25 अब भारत में हुआ लॉन्च, आप भी जानिए क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

हैंडसेट को ब्लू और ब्लैक कलर में फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा। यहां आपको नवीनतम 5G वीवो फोन के बारे में जानने की जरूरत है।

 
Vivo V25 अब भारत में हुआ लॉन्च, आप भी जानिए क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली। वीवो वी25 प्रो के लॉन्च के कुछ हफ्ते बाद ही वीवो वी25 अब भारत में लॉन्च हो गया है। नया वर्जन भी प्रो मॉडल की तरह ही कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन है। 5जी फोन का डिजाइन वीवो वी25 प्रो जैसा है और आपको स्टैंडर्ड मॉडल पर कलर चेंजिंग ग्लास बैक पैनल मिल रहा है।

प्रो मॉडल को 40,000 रुपये से कम में पेश किया गया था, लेकिन वीवो ने अब उन लोगों के लिए अधिक किफायती संस्करण की घोषणा की है जो 30,000 रुपये से अधिक खर्च नहीं कर सकते हैं। हैंडसेट को ब्लू और ब्लैक कलर में फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा। यहां आपको नवीनतम 5G वीवो फोन के बारे में जानने की जरूरत है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी किए बगैर ही बन गया 48 बच्चों का बाप, अब कोई लड़की नहीं मिल रही

वीवो वी25 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के लिए 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। 12GB RAM + 256GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन भी है जिसकी कीमत आपको 31,999 रुपये होगी। यह रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और अन्य सहित ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से खरीदने के लिए भी उपलब्ध होगा। जो लोग स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कर रहे हैं, वे ICICI बैंक या SBI बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकेंगे।

सुविधाओं के लिए, नए लॉन्च किए गए वीवो वी 25 स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले डिज़ाइन है जो कुछ ऐसा है जो हम केवल बजट फोन पर देखते हैं। इसमें 6.44 इंच की स्क्रीन है जो फुल एचडी+ रेजोल्यूशन पर काम करती है। यह AMOLED स्क्रीन है जो 90Hz पर रिफ्रेश होती है।

यह खबर भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले दूल्हे के साथ ही भाग गई दुल्हन, मां अब मांग रही अपनी बेटी से मुआवजा

यह मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC द्वारा संचालित है, जो OnePlus Nord CE 2 जैसे कई मिड-रेंज फोन के अंदर पाया जाता है। यह 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज द्वारा समर्थित है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 के बजाय बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ आता है। बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f/1.79 अपर्चर वाला 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। कैमरा ऐप में नाइट मोड, पोर्ट्रेट, स्लो मोशन, टाइम-लैप्स, व्लॉग मूवी और डुअल व्यू जैसे फीचर शामिल हैं। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेंसर है।

Download app : अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप

From around the web